पाकिस्तान ने इंग्लैंड के पसीने छुड़ाने में कोई कसर नही छोड़ी

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. खेल

पाकिस्तान ने इंग्लैंड के पसीने छुड़ाने में कोई कसर नही छोड़ी

पाकिस्तान ने इंग्लैंड के पसीने छुड़ाने में कोई कसर नही छोड़ी


खेल- कल मेलबर्न में पाकिस्तान और इंग्लैंड के मध्य जबरदस्त मुकाबला हुआ। पाकिस्तान को इस मैच में इंग्लैंड के सामने घुटने टेकने पड़े और इंग्लैंड के सर जीत का ताज सज गया। लेकिन कल का मैच वास्तव में तारीफ के काबिल है। दोनो ही टीमो ने अपने अपने स्तर पर बेहतरीन प्रदर्शन किया। पाकिस्तान जिसे सभी लोग हल्के में ले रहे थे। उनकी गेंदबाजी ने एक बार मेलबर्न में ऐसा माहौल बना दिया की मानो इंग्लैंड जीत से हाथ धो बैठा है।
इंग्लैंड के सामने पाकिस्तान की ओर से 137 रनों का लक्ष्य रखा गया था। पाकिस्तान की बैटिंग कुछ खास नही रही। सभी को यह महसूस हो रहा था। कि मैच जीतना इंग्लैंड के लिए काफी आसान होगा। 137 रनों का लक्ष्य इंग्लैंड धड़ाके से हासिल कर लेगा। और लगता भी क्यों नही इंग्लैंड की ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी से हर कोई परिचित हैं।
इंग्लैंड ने खेलना शुरू किया। लेकिन पाकिस्तान की कल बॉलिंग काफी अच्छी रही। अंत तक पाकिस्तान ने इंग्लैंड के विकेट चटकाए। पाकिस्तान ने 16 ओवर तक मैच अपनी ओर ही रखा। लेकिन अफरीदी का चोटिल होना मानो पाकिस्तान के लिए अभिशाप बन गया। 
अफरीदी बॉलिंग करने आए। लेकिन पैर में लगी चोट के कारण बोलिंग नही कर पाए। इंग्लैंड के स्ट्रोक ने यही पर अपने बल्ले का कमाल दिखाया और बाउंड्री के बलबूते पर पूरा मैच अपने खेमे में कर लिया। जीत के बाद मैदान पर इंग्लैंड का शोर देंखने को मिला। लेकिन पाकिस्तान की हार पाकिस्तान के लिए कही न कही सबक भी बन गई।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश