Jansandesh online hindi news

Andrew Symonds के निधन पर दुनिया हुई भावविभोर, इन लोगों ने ट्विटर पर दी विदाई

 | 
Image

डेस्क। ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) की मौत की दुखद खबर के बाद, क्रिकेट जगत ने सबसे अधिक पसंद किए जाने अपने खिलाड़ी को सोशल मीडिया के माध्यम से विदाई दी।

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथियों और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों ने अपने मेजबान एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) के निधन पर अपनी सहानुभूति साझा करने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग किया है।

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट और तेज गेंदबाज जेसन गिलेस्पी - जो दोनों 2003 विश्व कप में साइमंड्स के साथ खेले थे - ने इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर अपनी  निराशा व्यक्त की।

Image


 


 


 


46 वर्षीय Andrew Symonds, जिन्होंने 26 टेस्ट और 198 एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेले, शनिवार रात क्वींसलैंड राज्य के टाउन्सविले के बाहर एक कार दुर्घटना में साथ छोड़ गए।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को कहा, हाल ही में साथी महान शेन वार्न और रॉड मार्श की मौत के बाद खेल के लिए एक और दुखद झटका है Andrew Symonds का निधन।

Image

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अध्यक्ष लछलन हेंडरसन ने एक बयान में कहा, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट ने अपना एक और सर्वश्रेष्ठ खो दिया है।

बता दें कि  "एंड्रयू ने विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया की सफलता में और क्वींसलैंड के समृद्ध क्रिकेट इतिहास के हिस्से के रूप में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। वह कई खिलाड़ियों के लिए एक रोल मॉडल थे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।