Jansandesh online hindi news

विराट को इस भारतीय क्रिकेटर ने दी ब्रेक लेने की सलाह

 | 
विराट को इस भारतीय क्रिकेटर ने दी ब्रेक लेने की सलाह
Viral Kohli update

स्पोर्ट्स:- लम्बे समय से भारतीय बैट मैन विराट कोहली का बल्ला शान्त पड़ा है। कोहली के बल्ले का कमाल देंखने के लिए उनके फैन्स तरस रहे हैं। वही अपने खराब प्रदर्शन के चलते कोहली को काफी आलोचनाओ का सामना करना पड़ रहा है। हर कोई इन्हें मैच से सन्यास लेने की हिदायत दे रहा है। भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच रवि शास्त्री ने इन्हें क्रिकेट से ब्रेक लेने की सलाह दी थी वही अब खबर है कि इन्हें एक अन्य दिग्गज खिलाड़ी ने क्रिकेट से ब्रेक लेने को कहा है।

विराट कोहली के खराब प्रदर्शन को देखते हुए भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने इन्हें ब्रेक लेने को कहा है। उन्होंने एक टीवी चैनल पर दिए इंटरव्यू में कहा कि पिछले कुछ मैचों में कोहली का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है उनके प्रदर्शन को देखकर प्रतीत होता है कि वह अब क्रिकेट खेलकर थक चुके हैं उन्हें अब ब्रेक की आवश्यकता है। ऐसे में अब उन्हें आराम करनी चाहिए और क्रिकेट से ब्रेक ले लेना चाहिए।
उन्होंने आगे कहा कि अब उनके पास कप्तानी का बोझ नहीं है। अब वह जब भी आएंगे तो एक बेहतर तरीके से वापस आएंगे। क्योंकि उन्हें इस समय सिर्फ अपने प्रदर्शन पर फोकस करने की आवश्यकता है। मुझे लगता है कि उन्हें दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड सीरीज से ब्रेक लेकर अपने प्रदर्शन को बेहतर करना चाहिए और फिर एशिया कप खेलने के लिए आना चाहिए।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।