अपने बल्ले से अपना की रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार हुए विराट

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. खेल

अपने बल्ले से अपना की रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार हुए विराट

अपने बल्ले से अपना की रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार हुए विराट


खेल- टीम इंडिया ने सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली है। आज भारत और इंग्लैंड के बीच करारा मुकाबला होगा। वही अगर हम बात भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली की करे। तो इनका बल्ला इस समय खूब चल रहा है। टी20 वर्ल्ड कप में विराट में अपने प्रदर्शन से सभी को चौंका दिया है।
वही अगर आज भी विराट का बल्ला बेहतर फॉर्म में चल गया। तो वह एक नया इतिहास रचेंगे और अपना हेरु रिकॉर्ड तोड़कर नया रिकॉर्ड बनाएगे। जानकारो ने कहा है विराट ने कम मैचों में सबसे अधिक अर्धशतक जड़े है। वही अब अगर आज भी वह फॉम में रहे तो इंग्लैंड पर भारतीय टीम भारी पड़ेगी और विराट साल 2014 में बनाया अपना रिकॉर्ड तोड़ेंगे।
टी20 वर्ल्ड कप के एक सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड अभी विराट के नाम है. उन्होंने बांग्लादेश में हुए 2013-14 टी20 विश्वकप में 6 पारियों में 319 रन बनाए थे. वही इस टी20 विश्वकप में विराट 246 रन अगर आज वह 74 रन या उससे अधिक की शानदार पारी खेलते हैं तो वह अपना रिकॉर्ड तोड़ देंगे।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश