Jansandesh online hindi news

चेन्नई की हार का कारण बताते यह क्या बोल गए धोनी

 | 
Mehendra Singh and

IPL:- आईपीएल 2022 के 15 वें सीजन में कल चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के मध्य भिड़त हुई।

इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने चेन्नई को 13 रन से मात दी। चेन्नई को मिली हार के बाद कप्तान महेंद्र धोनी सिंह ने चेन्नई की हार का मंत्र बताया। 
धोनी ने कहा है कि चेन्नई की हार का सबसे बड़ा कारण टीम की खराब बल्लेबाजी है। क्योंकि टीम के गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन हमारी टीम की बल्लेबाजी डूब गई। उन्होंने कहा हमने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 170 रन पर रोक दिया था। लेकिन हम उनके लक्ष्य का पीछा करते उससे पहले हमारे बल्लेबाजों ने अपना दम तोड़ दिया। 
चेन्नई की टीम जब मैदान में बैंगलुरू के 170 रन का लक्ष्य पूरा करने के लिए उतरी तो आरंभ में टीम ने 50 रन की बेहतरीन साझेदारी की और इस साझेदारी पर अपना पहला विकेट गवाया। इस विकेट के बाद से चेन्नई का प्रदर्शन खराब हो गया और एक के बाद गए एक विकेट ने टीम को 13 रनो की हार से रूबरू करवाया।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।