केन विलियमसन की हुए छुट्टी कौन होगा सनराइजर्स हैदराबाद का नया कप्तान

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. खेल

केन विलियमसन की हुए छुट्टी कौन होगा सनराइजर्स हैदराबाद का नया कप्तान

Ken wiliyamson


देश- साल 2023 में होने वाले आईपीएल के लिए खिलाड़ियों की लिस्ट रिटेन होना शुरू हो गई है। वही इस बीच जब सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने खिलाड़ियों की लिस्ट रिटेन की तो उस लिस्ट ने टीम के कप्तान केन विलियमसन का नाम गायब था। 
लोग इसे देखकर हैरान है। लेकिन फ्रेंचाइजी ने यह फैसला ले लिया है कि अब सनराइजर्स हैदराबाद की बागडोर किसी अन्य व्यक्ति के हाथ मे जाएगी। यानी साल 2023 में टीम को एक नया कप्तान मिलेगा।
ननए कप्तान की बात जबसे सामने आई है। सभी लोग विकल्प तलाशने लगे हैं। कि आखिर कौन होगा वह व्यक्ति जो सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में केन विलियमसन की जगह लेगा।
वही अब खबरे यह भी आ रही है। कि भारतीय गेंदबाजों भुवनेश्वर कुमार को सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी मिल सकती है। क्योंकि यह बीते कई साल से टीम के साथ है। और जरूरत पड़ने पर इन्होंने टीम का नेतृत्व भी किया है।
भुवनेश्वर के अलावा एडेन मार्करम , जेसन होल्डर और मयंक अग्रवाल का नाम सामने आ रहा है। जो सम्भावित सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान हो सकते हैं।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश