क्यों पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म को उनके भाई ने दी कप्तानी छोड़ने की सलाह

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. खेल

क्यों पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म को उनके भाई ने दी कप्तानी छोड़ने की सलाह

क्यों पाकिस्तान के कप्तान आज़म खान को उनके भाई ने दी कप्तानी छोड़ने की सलाह


खेल- पाकिस्तान की टीम का नेतृत्व बाबर आजम कर रहे हैं। बाबर आजम के नेतृत्व में पाकिस्तान की टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा है। वही जब से पाकिस्तान को जिम्बाब्वे से हार मिली है बाबर आज़म की कप्तानी की आलोचना पाकिस्तान ही करने लगा है।
अभी हाल ही में पूर्व प्लेयर शोएब अख्तर ने बयान जारी कर कहा था कि पाकिस्तान के पास एक बेहतर कप्तान नही है। वही अब बाबर आज़म के भाई कामरान अकमल ने बाबर को पाकिस्तान टीम की कप्तानी छोड़ने की सलाह दी है।
उन्होंने कहा, अगर पाकिस्तान की टीम साउथ अफ्रीका से अपना मैच बेहतर रनरेट से जीत जाती है। तो वह सेमीफाइनल में अपनी जगह बना सकती है। क्योंकि जिम्बाब्वे के साथ हुए मैच ने पाकिस्तान का रन रेट एवरेज से नीचे गिरा दिया है।
जिम्बाब्वे ने जो लक्ष्य दिया था उसे आसानी से हासिल किया जाता है। लेकिन लोग ईगो में फैसला लेते हैं और सलाह नही सुनते है। पाकिस्तान की कमजोरी पर ध्यान नही केंद्रित किया गया जो पाक की हार का कारण बन गया।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश