क्यों फैन की हरकत से भड़क उठे विराट अनुष्का कहा हद है इसकी कोई सीमा नही

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. खेल

क्यों फैन की हरकत से भड़क उठे विराट अनुष्का कहा हद है इसकी कोई सीमा नही

Virat Kohli Anushaka sharma


खेल - अभी हाल ही में विराट कोहली के रूम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसे देखकर विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा गुस्से से लाल हो गई है। अनुष्का शर्मा ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करते हुए एक नोट लिखा और अपना गुस्सा जाहिर किया।
उन्होंने लिखा, यह पहली बार नही है। इससे पहले भी फैन्स ने ऐसी हरकतें की है। उन्हें हमपर रहम नही आया है लेकिन इस बार सभी हदे पार हो गई है। यह मानवता का उल्लंघन है। 
उन्हें क्या लगता है की सेलीब्रिटी है तो यह डील करना पड़ेगा। लेकिन सबकी अपनी सीमाएं होती है जब आपके बेडरूम में ऐसा होता है तो आप ही बातए यह क्या है। क्या सीमा बची है।
वही इस विषय पर कोहली ने भी गुस्सा जाहिर किया है। वह कहते हैं सेलीब्रिटी सिर्फ मनोरंजन का माध्यम नही है। हमे पता है लोग अपने फेवरेट प्लेटर से मिलना चाहते हैं उसे देखना चाहते हैं। लेकिन आज जो हुआ उसे देखकर मैं खुद हैरान हूं।
बता दे जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है उसमें देखा जा सकता है। विराट कोहली का एक फैन उनके कमरे में बिना उनकी इजाजत के घुस जाता है। वो भी उस समय जब वह कमरे में नही होते हैं
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश