Jansandesh online hindi news

ईशान किशन ने  तूफानी पारी खेली

 सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 235 रनों के जिसमे इन्होने 32 गेंदों पर 84 रन बनाए और टीम को मजबूत स्कोर पर पहुंचाने में अहम योगदान दिया।
 
 | 
आईपीएल मे ईशान किशन शीर्ष पर
भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) से मिली प्रेरणा

मुंबई इंडियंस के युवा बल्लेबाज ईशान किशन ने कहा है कि जब भी उनसे कहा जाएगा वह पारी की शुरूआत करने के लिए तैयार हैं। ईशान ने कहा कि भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) से मिली प्रेरणा से उन्हें शीर्ष क्रम पर बल्लेबाजी करने में आसानी हो रही है।

ईशान ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 235 रनों के जिसमे इन्होने 32 गेंदों पर 84 रन बनाए और टीम को मजबूत स्कोर पर पहुंचाने में अहम योगदान दिया।

इससे पहले मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। MI के दोनों ओपनर रोहित शर्मा और ईशान किशन आज कुछ अलग ही माइंडसेट के साथ मैदान पर उतरे। किशन ने पारी की दूसरे ओवर में ही विरोधी गेंदबाज सिद्धार्थ कौल को लगातार चार चौके जड़कर अपने इरादे साफ कर दिए। बता दें कि मुंबई इंडियंस को प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए इस मैच को 171 रनों से ज्यादा के अंतर से जीतने की जरूरत है क्योंकि नेट रन रेट के मामले में वो केकेआर से बहुत पीछे हैं। ईशान किशन ने अपनी धमाकेदार 84 रनों की पारी के दौरान 11 चौके और चार छक्के जड़े।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।