Home State news खतरनाक लेडी डॉन भूरी वीडियो वायरल होने के बाद हुई गिरफ्तार

खतरनाक लेडी डॉन भूरी वीडियो वायरल होने के बाद हुई गिरफ्तार

49
0

[object Promise]

सूरत। हाल ही में गुजरात के सूरत में लेडी डॉन के नाम से कुख्यात अस्मिता गोहिल उर्फ भूरी को सरेआम तलवार लहराते हुए एक दुकानदार से रुपए वसूलने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक साथी सहित गिरफ्तार किया है। हमेशा गुंडों के साथ घूमने का शौक रखने वाली भूरी डॉन जितनी खूबसूरत है, उतनी खतरनाक भी है। इसी साल होली पर भी तलवार लेकर लोगों को धमकाने के आरोप में पुलिस ने इसे गिरफ्तार किया था। सूरत पुलिस के अनुसार वह एक शातिर अपराधी है और कई मामलों में वांछित है।

भूरी की उम्र अभी सिर्फ 20 साल है, मगर अपराध की दुनिया में उसने काफी नाम हासिल कर लिया है। उसकी दहशत का ये आलम है कि हादसे के बाद भी किसी ने उसके खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। सोशल मीडिया में इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने खुद पहल करते हुए उसे गिरफ्तार कर करके मुकदमा दर्ज करवाया है। शहर के अलग-अलग पुलिस थानों में लेडी डॉन भूरी के खिलाफ कुल 9 केस दर्ज है। अस्मिता के भूरी बनने की कहानी भी अपराध से ही शुरू हुई थी। बताते हैं वराछा क्षेत्र में एक मर्डर केस में गिरफ्तार होने के बाद जब वो सबूतों के अभाव में बरी हुई तभी उसकी मुलाकात कुख्यात गुनहगार संजय भूरा से हुई थी। दोनों के बीच प्यार हो गया और वे साथ रहने लगे। संजय भूरा के साथ रहने के कारण उसका नाम भूरी डॉन पड़ गया।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।