Home State news ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर 30 वर्षीय युवक की हत्या, होली के दिन दुजाना...

ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर 30 वर्षीय युवक की हत्या, होली के दिन दुजाना गांव में खूनी खेल

53
0

[object Promise]

झज्‍जर। हाेली के दिन दुजाना गांव में एक युवक की हत्‍या करने का मामला सामने आया है। युवक की हत्‍या गोलियां मार कर की गई है। मृतक अनिल उम्र करीब 30 वर्ष दिल्ली में गेस्ट टीचर के पद पर लगा हुआ था । जो की कल ही अपने घर पर आया था। कुछ समय पहले तक चिकन कॉर्नर बलजीत की दुकान पर बैठा था।

इसी दौरान अपाचे बाइक पर सवार तीन नौजवान लड़के आए। जिसमें से एक बाइक पर रह गया और दो ने चिकन कॉर्नर मैं आकर अनिल को दो गोली मारी। अनिल अपने बचाव के लिए चिकन कॉर्नर से बाहर निकलकर पीछे की ओर भाग गया। वहां पर पहुंच उसको कई गोलियां मारी गई। जिस की मौके पर ही मौत हो गई।

अज्ञात बाइक सवार तीनों मौके से भाग गए। पुलिस की विभिन्न टीम मौके पर मौजूद है। अभी तक हत्‍या करने का कारण स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है। पुलिस जांच में जुटी हुई है। युवक के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए अस्‍पताल ले जाने की तैयारी चल रही है और गांव में हत्‍या किए जाने से तनाव की स्थिति बनी हुई है।

प्रारम्भिक रूप से सामने आया कि मृतक के परिवार का गांव में किसी एक परिवार से जमीनी विवाद चल रहा है । जिसमें दूसरे पक्ष के लोग जेल में भी है। उधर, पीड़ित पक्ष की ओर से पुलिस में पहले भी शिकायत देते रहे हैं और इस तरह के हमले की आशांका व्यक्त की गई थी। वहीं आगामी जांच और दी जाने वाली शिकायत के आधार पर ही स्थिति स्पष्‍ट हो पाएगी। मृतक का एक बड़ा भाई भी है। जो जमींदारा करता है।

वहीं होली के दिन ग्रामीण जहां खुशियां मनाने की तैयारी कर रहे थे और गांव में शांत वातावरण था, वहीं हत्‍या जैसी वारदात होने के बाद शोर शराबा हो गया। कल भाग यानि रंगों से खेलने का त्‍योहार है मगर इससे पहले ही गांव में खून की होली खेली गई। 30 वर्षीय युवक की इस तरह से हत्‍या किए जाने से सभी लोग सकते में है और हर ओर इसी बात की चर्चा हो रही है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।