Home State news तीसरी मंजिल से गिरी छठी कक्षा की छात्रा

तीसरी मंजिल से गिरी छठी कक्षा की छात्रा

45
0

[object Promise]

जयपुर। मालवीय नगर थाना इलाके में शुक्रवार को एक छठी कक्षा की छात्रा स्कूल की तीसरी मंजिल से गिरने से गंभीर रुप से घायल हो गई। घायल छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसका अस्पताल में इलाज जारी है।

पुलिस के अनुसार मालवीय नगर स्थित सेंट एन्सलम्स स्कूल में शुक्रवार दोपहर छुट्टी के समय छठी कक्षा की छात्रा रिद्धिमा ने तीसरी मंजिल से गिर गई। जिससे वह काफी घायल हो गई। स्कूल प्रशासन ने तत्काल छात्रा को नजदीक के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। अभी छात्रा के गिरने के कारणों का पता नहीं चला है।

पुलिस ने बताया कि प्रारिम्भक जांच पडताल में सामने आया कि छात्रा के टेस्ट में नंबर कम आए थे। जिससे वह काफी तनाव में थी। स्कूल की छुट्टी के समय हुई इस घटना से अफरा—तफरी मच गई। वहीं स्कूल के बच्चे भी सहम गए। वहीं घटना का पता चलने पर परिजन अस्तपाल पहुंचे। फिलहाल मामले की जांच पडताल की जा रही है।

[object Promise]

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।