Jansandesh online hindi news

Punjab में AAP पार्षद Akbar Bholi की जिम में हत्या

 | 
Image

डेस्क। पंजाब के मलेरकोटला (Malerkotla) में आम आदमी पार्टी के पार्षद जिनका नाम मोहम्मद अकबर भोली (Akbar Bholi) था उनकी मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो अज्ञात हथियारबंद हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को लेकर बताया जा रहा है वह सुबह जब जिम में थे, तभी उन्हें गोली मार दी गई थी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी के पार्षद अकबर भोली आज सुबह जिम में कसरत कर रहे थे। जिस दौरान दो अज्ञात लोगों ने उन्हें गोली मार दी। कुछ देर बाद आसपास के लोग पार्षद को लेकर एक निजी अस्पताल पहुँचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत भी घोषित कर दिया।

मलेरकोटला की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अवनीत कौर सिद्धू ने बताया कि शुरुआती जांच में यह सामने आया है कि हमलावरों ने जिम में घुसकर अकबर को गोली मारी है। 

पुलिस ने यह भी कहा कि गोली लगने के बाद घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई थी। इसके बाद हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद भाग भी गए।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पार्षद मोहम्मद अकबर भोली के भाई मोहम्मद अनवर की कुछ साल पहले लुधियाना बाईपास के पास गोली मारकर किसी ने हत्या कर दी। इस मामले को लेकर पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है लेकिन हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है और अज्ञातों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।