BPSC 67th Prelims 2022: प्रारंभिक परीक्षा की डेट घोषित, ऐसे करें चेक

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. अन्य राज्य

BPSC 67th Prelims 2022: प्रारंभिक परीक्षा की डेट घोषित, ऐसे करें चेक

Image


BPSC 67th Prelims 2022: Preliminary exam date announced, check how

BPSC 67th Prelims 2022 Date: बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने बीपीएससी 67वीं की प्रारंभिक परीक्षा की डेट घोषित की है। साथ ही परीक्षा का आयोजन 20 और 22 सितंबर 2022 को किया जाना है। अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जारी परीक्षा कार्यक्रम को भी चेक कर सकते हैं।

आपको बता दें कि जारी कार्यक्रम के अनुसार प्रांरभिक परीक्षा का आयोजन दो पालियों में होना है। परीक्षा का विस्तृत कार्यक्रम और एडमिट कार्ड जल्दी ही आयोग की वेबसाइट पर जारी किया जाना है।

अभ्यर्थी इस बात का भी ध्यान रखें कि परीक्षा प्रवेश पत्र आधिकारिक वेबसाइट के जरिए ही डाउनलोड होगा। वहीं परीक्षा केंद्र में एडमिट कार्ड के साथ एक फोटोयुक्त आधिकारिक पहचान पत्र जैसे आधार कार्ड, पैनकार्ड या वोटर आईडी कार्ड भी लेकर जाना अनिवार्य होगा।

कुल 500 से अधिक पदों के लिए इस भर्ती परीक्षा का आयोजन किया जाना है। वहीं आवेदकों का चयन प्रारंभिक परीक्षा, मुख्य परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर होगा।

How to Check BPSC 67th Prelims 2022 Date: कैसे चेक करें परीक्षा डेट

-सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जाइये। 

-अब होम पेज पर दिए गए Important Notice: Regarding dates of commencement of 67th Combined (Preliminary) Competitive Re-Examination का लिंक दिया गया होगा उसपर क्लिक करें।

- इसके बाद परीक्षा डेट आपकी स्क्रीन पर आ जाएगी।

-अब चेक करें और इसका प्रिंट निकाल लें।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश