ABVP कार्यकर्ता और कॉलेज के कुलपति में विवाद, कम आंकने का लगाया आरोप

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. अन्य राज्य

ABVP कार्यकर्ता और कॉलेज के कुलपति में विवाद, कम आंकने का लगाया आरोप

Image


Controversy between ABVP worker and college vice-chancellor, accused of underestimating

डेस्क। राजस्थान के ग्वालियर में जीवाजी यूनिवर्सिटी में ABVP कार्यकर्ताओं के द्वारा हंगामें की खबर सामने आई है। आपको बता दें कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के विभाग संगठन मंत्री संदीप वैष्णव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वो जीवाजी यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रो. अविनाश तिवारी को धमकी देते हुए नज़र आ रहे हैं। वीडियो में संदीप वैष्णव रजिस्ट्रार डॉ. सुशील मंडेरिया व अन्य प्रोफेसर से भी बात कर रहे हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि आप एबीवीपी को हल्के में न लीजिए। वर्ना आपकी कुर्सी चली जाएगी क्योंकि विद्यार्थी परिषद इतनी कमजोर नहीं है कि पांच लोगों के साथ प्रदर्शन करे।

बता दें जीवाजी विश्वविद्यालय के विधि संस्थान में ABVP एक बैठक करना चाहती थी। जिसकी परमिशन विभागाध्यक्ष के द्वारा नहीं दी गई। जिसके बाद विद्यार्थी संगठन कॉलेज प्रबंधन से नाराज हो गया। इतना ही नहीं आरोप यह है कि ABVP को शनिवार को होने वाले दीक्षांत समारोह के लिए आमंत्रण पत्र भी नहीं भेजा गया था।

वहीं ABVP को कम महत्व दिए जाने का आरोप लगाते हुए ABVP का पांच सदस्यीय दल कुलपति के पास अपनी बात रखने के लिए पहुंचा।। 

जिसपर कुलपति प्रोफेसर अविनाश तिवारी से मिलने के लिए पहुंचे छात्रों को विश्वविद्यालय के गेट पर खड़े सुरक्षाकर्मी ने रोक लिया और प्रवेश द्वार को बंद कर दिया। इसपर छात्र आक्रोशित हो गए। जिसके बाद ABVP के विभाग संगठन मंत्री संदीप वैष्णव ने जाकर कुलपति से बात की। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश