Delhi Kanjhawala Case: होटल मैनेजर का हैरान करने वाला बयान

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. अन्य राज्य

Delhi Kanjhawala Case: होटल मैनेजर का हैरान करने वाला बयान

Image


डेस्क। Delhi Kanjhawala Death Case। नए साल पर देश की राजधानी दिल्ली में देर रात कंझावला में हुई वारदात में एक लड़की को कार से 10 से 12 किलोमीटर तक घसीटे जाने का खुलासा हुआ है। वहीं लड़की की मौत हो गई। साथ ही अब इस मामले में एक और बड़ा खुलासा हुआ है। बता दें दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने बताया कि स्कूटी पर एक और लड़की सवार थी और उसे भी चोट लगी है। साथ ही वो वहां से भाग गई और वहीं होटल मैनेजर ने चौंकाने वाला दावा भी किया है।
 दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने बताया है कि हादसे के वक्त स्कूटी पर एक और लड़की थी। वहीं दिल्ली पुलिस ने कहा, “जब हमने मृतक के रास्ते का पता लगाया, तो पता चला कि वह अपनी स्कूटी पर अकेली नहीं थी। हादसे के वक्त उसके साथ एक लड़की मौजूद थी। वह घायल हो गई और मौके से भाग गई पर मृतक का पैर कार में फंस गया, जिसके बाद उसे घसीटा गया था।”
इस घटना से जुड़ा उस रात का एक सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को मिला है। साथ ही इस फुटेज में मृतक लड़की अपनी दोस्त के साथ होटल से निकल रही है और दोनों लड़कियां स्कूटी पर बैठ नजर आ रही हैं। साथ ही में वहीं पुलिस ने कहा है कि जिस लड़की को चोट लगी है, उसने भी कुछ दूर तक स्कूटी चलाई थी और बाद में मृतक लड़की स्कूटी चलाने लगी थी।
वहीं जिस होटल में लड़की गई थी, उसके मैनेजर ने समाचार चैनल आजतक से बात करते हुए यह कहा कि लड़की के साथ 5-7 लोग और भी थे। दोनों लड़कियों के बीच कहासुनी भी हुई थी। साथ ही मैनेजर ने कहा कि दोनों लड़कियां पहले भी होटल आती रहती थी और जब दोनों लड़कियों के बीच झगड़ा हुआ तो दोनों को नीचे भेज दिया गया था।
होटल मैनेजर ने आगे बताया, “वो दोनों बहस कर रही थीं तब नाइट वाले मैनेजर ने उनको कहा कि लड़ो मत, फिर वो नीचे जाकर लड़ने लग गईं। नीचे जब वो लड़ रही थीं तो आस-पड़ोस वालों ने भी उन्हें रोका जिसके बाद वो स्कूटी पर बैठकर चली गईं थीं।”
अधिक जानकारी के लिए बता दें कंझावला थाना क्षेत्र में हुए दर्दनाक मामले के बाद पुलिस ने कार सवार 5 युवकों की गिरफ्तारी के बाद इसे प्रथम दृष्टया एक्सीडेंट बताया है। वहीं जान गंवाने वाली स्कूटी सवार लड़की के परिवार वालों ने इस मामले में आपराधिक घटना की आशंका को जताते हुए गहन जांच की मांग भी की है।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश