दिल्ली पुलिस ने नहीं दी मुनव्वर फारुकी को शो की परमिशन

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. अन्य राज्य

दिल्ली पुलिस ने नहीं दी मुनव्वर फारुकी को शो की परमिशन

Image


Delhi Police did not give permission to show Munawwar Farooqui

Munawar faruqui show: दिल्ली में 28 अगस्त को होने वाले कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी के शो को दिल्ली पुलिस ने परमिशन देने से इनकार कर दिया है। वहीं फारुकी के शो को लेकर हिंदुवादी सगठनों की तरफ से विरोध भी दर्ज किया जा रहा है। साथ ही विश्व हिंदू परिषद (विहिप) ने दिल्ली पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा को एक पत्र लिखकर यह मांग की थी कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मुनव्वर फारुकी का शो रद्द किया जाना चाहिए और इतना ही नहीं इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी होगा।

वहीं अब दिल्ली पुलिस की लाइसेंसिंग शाखा ने फारुकी के शो के लिए अनुमति को भी रद्द कर दिया है। जानकारी की माने तो केंद्रीय जिला पुलिस की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि शो की वजह से सांप्रदायिक सद्भाव प्रभावित हो जाता हैं। वहीं द इंडियन एक्सप्रेस से बात करने पर जेसीपी (लाइसेंसिंग शाखा) ओपी मिश्रा ने पुष्टि की है कि स्थानीय (केंद्रीय) जिला पुलिस द्वारा एक रिपोर्ट के आधार पर शो की अनुमति को रद्द कर दिया गया है।

इतना ही नहीं आपको यह भी बता दें कि 23 अगस्त को लाइसेंस शाखा ने आवेदक गुरसिमर सिंह रयात को अनुमति दी थी। यह शो पश्चिमी दिल्ली में विष्णु गार्डन डॉ एसपीएम सिविक सेंटर, केदारनाथ साहनी सभागार में 28 अगस्त की दोपहर 2 बजे से रात 9:30 बजे तक आयोजित किया जाना था।

25 अगस्त को विहिप की दिल्ली शाखा के अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार गुप्ता ने पुलिस आयुक्त को एक पत्र भेजकर यह आरोप लगाया था कि फारूकी अपने शो में हिंदू देवताओं का मजाक उड़ाते हैं साथ ही  सूत्रों के मुताबिक गुप्ता ने शुक्रवार सुबह मध्य जिले के वरिष्ठ अधिकारियों से इसको लेकर मुलाकात भी की और कमला मार्केट थाने में इसकी शिकायत दर्ज करवाई।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश