इस गांव में चल रहा था सेक्सटोर्शन का गंदा खेल, लड़कियों को दी जाती थी ट्रेनिंग

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. अन्य राज्य

इस गांव में चल रहा था सेक्सटोर्शन का गंदा खेल, लड़कियों को दी जाती थी ट्रेनिंग

Image


डेस्क। बीते साल सितंबर के महीने में महाराष्ट के पुणे में शहर में दो सुसाइड सामने आती हैं जहां एक 19 साल का कॉलेज स्टूडेंट और एक 34 साल का युवक फांसी के फंदे पर झूल रहे मिलते है। इन दोनों ही मामलों के तार जांच के बाद राजस्थानके अलवर जिले से निकले तो पुलिस हैरान रह गई हैं।
दरअसल इन दोनों सुसाइड की जांच के दौरान पुलिस ने अलवर में एक बड़े सेक्सटोर्शन गैंग का भंडाफोड़ कर दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक जिले के गोठड़ी गुरु गांव से यह रैकेट चलाया जाता है जहां बैठे बदमाशों ने इंस्टाग्राम के जरिए पुणे के दोनों युवकों को फंसाया और वीडियो कॉलिंग पर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग का खेल शुरू कर दिया। बता दें पुणे पुलिस के मुताबिक दोनों ही युवकों ने लगातार ब्लैकमेल से परेशान होकर सुसाइड कर ली थीं।
आपको बता दें कि गोठड़ी गुरु गांव सेक्सटॉर्शन रैकेट के नाम से इन दिनों बदनाम हो चुका है जहां पर कई घरों में यह काम चलने की जानकारी मिली है। वहीं गांव में लड़कियों को सेक्सटॉर्शन की ट्रेनिंग भी तक दी जाती है।
आपको बता दें कि इस मामले में पुणे के दत्तावाड़ा पुलिस ने 2 महीने पहले ही 32 साल के अनवर खान को अलवर से गिरफ्तार भी किया था। साथ ही पुलिस की पूछताछ में आरोपी अनवर ने कई हैरान कर देने वाले खुलासे भी किए हैं और मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस गांव में पश्चिम बंगाल, कर्नाटक, तमिलनाडु, केरल, दिल्ली, यूपी सहित अनेक राज्यों की पुलिस जांच के लिए भी आ चुकी है और गांव से अब तक करीब 30 से अधिक युवाओं को गिरफ्तार किया जा चुका है।
लड़कियों को मिलती हैं गांव में ही ट्रेनिंग
रिपोर्ट के मुताबिक गांव के लोगों का यह कहना है कि आरोपी के अनवर के घर पर पिछले 2-3 सालों से कई लोगों का आना जाना हो रहा है और यहां अक्सर लड़कियां ही आती जाती रहती हैं। वहीं पता चला है कि अनवर ने घर के ऊपर ही कमरे में अपना ऑफिस बना रखा था जहां से सेक्सटॉर्शन के मामलों को अंजाम भी दिया जाता था वहीं इसी घर में लड़कियों को ट्रेनिंग दी जाती थी और उन्हें सिखाया जाता है कि कैसे लड़कों को फंसाया जाए।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश