Jansandesh online hindi news

पहले मांगी लिफ्ट फिर ले गई गेस्टहाउस पर उसके बाद जो हुआ, सुनने वाले गए चौक

 | 
Image

डेस्क। पहले तो लुटेरे सूनसान सड़कों पर हथियार के बल पर लोगों को लूट कर सारा पैसा छीन लिया करते थे। लेकिन अब नया ट्रेंड चल चुका है चोरी से लेकर मर्डर और लूट सबके नए नए तरीके आरोपी निकल कर लाते हैं। जिसमें लोगों को बहला-फुसलाकर उनको अपना शिकार बनाया जाता है।

खास बात तो यह है कि ऐसी घटनाओं को अंजाम देने के लिए लूट वाले गैंग महिलाओं का इस्तेमाल भी करते हैं क्योंकि यह उनको बेसहारा और निसहाय प्रदर्शित करता है और वो आराम से लोगों को चकमा दे पाते हैं। अब गुरुग्राम से भी इसी तरह का एक मामला सामने आया है, जहांपर महिला को लिफ्ट देना युवक को भारी पड़ गया।

बता दें यह घटना फरीदाबाद के रहने वाले एक व्यक्ति से साथ घटी हैं। बीते मंगलवार को दोपहर में वो अपनी पत्नी को लेने के लिए एमजी रोड मेट्रो स्टेशन जाने के लिए रवाना हुआ कि तभी रास्ते में उनको सड़क किनारे एक महिला ने लिफ्ट के लिए हाथ दिया। उसने कहा कि वो सहारा मॉल से इफ्को चौक जाना चाहती थी। उस शख्स ने उसको गाड़ी में बैठा लिया। 

इसके बाद कार में बैठी महिला ने शख्स से बातें करनी शुरू कर दी और उसने बताया कि उसको भूख लग रही है। इसके बाद बात आगे बढ़ती गई और वो आदमी को सेक्टर 39 के एक गेस्ट हाउस में लेकर गई। 

शख्स को भी कुछ समझ नहीं आ रहा था साथ ही वो इसका विरोध किए बिना धीरे-धीरे उसके जाल में फंसते चला गया। 

पता नहीं चला कब क्या हुआ बस जब आँख खुली तो वह शख्स का फोन, गाड़ी की चाभी, पैसे आदि सब लेकर गायब थी। 

आदमी होश में आते ही गेस्ट हाउस के नीचे पहुंचे और गार्ड से महिला के बारे में पूछा। इस पर गार्ड ने बताया कि महिला उनकी गाड़ी से सामान निकालकर चली गई और चाभी उसने गमले में फेंक दी है। 

पीड़ित के बताया कि गाड़ी में उनकी लाइसेंसी रिवॉल्वर और 40 हजार रुपये थे जो महिला लेकर फरार हो गई है। मामला पुलिस के पास दर्ज करवाया गया है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।