पंजाब में ट्रेड फेयर के दौरान हादसा: इतनी ऊंचाई से गिरा झूला

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. अन्य राज्य

पंजाब में ट्रेड फेयर के दौरान हादसा: इतनी ऊंचाई से गिरा झूला

Image


Incident during trade fair in Punjab: The swing fell from such a height

डेस्क। पंजाब के मोहाली में स्थित दशहरा ग्राउंड में मोहाली ट्रेड फेयर (लंदन ब्रिज) मेले के दौरान एक बड़ी दुर्घटना हुई। बता दें कि यहां ड्राप टावर झूला टूटने से उसमें सवार लगभग 50 लोग घायल हो गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करीब 50 मीटर की ऊंचाई से झूला टूटकर जमीन पर गिरने की सूचना आई है।

 इस दुर्घटना के बाद वहां लोगों में भगदड़ मच गई पर इस भगदड़ में कोई भी जख्मी नहीं हुआ। वहीं घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

घटना रात करीब नौ बजे की बताई जा रही है, जब ड्राप टावर झूला काफी तेज चल रहा था। तभी अचानक तकनीकी खराब होने से वह अपना संतुलन खो बैठा और काफी तेज गति में नीचे आने लगा और एकदम से गिर गया।

हादसे में महिला और बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए है। वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत घायलों को अपनी गाड़ियों से अस्पताल पहुँचाया। 

घटना के बाद मेले के आयोजक दिल्ली इवेंट्स कंपनी के सन्नी सिंह ने कहा कि हम पता लगाएंगे कि यह कैसे हो गया । अभी तो ऐसा लग रहा है कि कोई तकनीकी समस्या थी। पहले भी हमने विभिन्न उत्सवों का आयोजन किया है, पर ऐसा कभी नहीं हुआ और हम इसका कारण ढूंढेंगे और प्रशासन और पुलिस का पूरा सहयोग भी करेंगे। 


 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश