MP। लहसुन की बोरी कंधे पर लेकर तहसील पहुँचे कांग्रेस नेता, किया सीएम पर सियासी हमला

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. अन्य राज्य

MP। लहसुन की बोरी कंधे पर लेकर तहसील पहुँचे कांग्रेस नेता, किया सीएम पर सियासी हमला

Image


MP.  Congress leader reached Tehsil carrying garlic sack on his shoulder, did political attack on CM

 

डेस्क। देश मे बढ़ती महंगाई के खिलाफ मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेता ने धरना प्रदर्शन का अजब तरीका निकाला है। वहीं इस दौरान प्रदेश के शाजापुर के कालापीपल के अरनिया गांव में कांग्रेस नेताओं संग पार्टी के विधायक कुणाल चौधरी ने भी प्रर्दशन में हिस्सा लिया है। इतना ही नहीं इस दौरान विधायक कुणाल चौधरी ने कंधे पर लहसुन की बोरी रखकर इसका विरोध भी जताया है।

अपना विरोध दर्ज करने के लिए कांग्रेस के नेता पैदल मार्च करते हुए तहसीलदार कार्यालय पहुंचे। जहाँ पर उन्होंने बिजली के अधिक बिलों और बारिश की वजह से खराब हुई फसलों को लेकर तहसीलदार को ज्ञापन भी सौंपा। वहीं इस मौके पर कुणाल चौधरी ने बढ़ती हुई मंहगाई और किसानों के मुद्दों पर सीएम शिवराज पर जमकर निशाना भी साधा है। 

कुणाल चौधरी नेआरोप लगाते हुए कहा है कि, “महंगाई चरम पर है, किसान की फसलों की कीमतें खत्म होती ही जा रही है। लहसुन को फेंकना पड़ रहा है। हमने सीएम शिवराज को एक लहसुन की बोरी भेजी है। सीएम याद करें किसान की क्या हालत हो गई है। वो खुद को किसान पुत्र कहते हैं तो याद करें कि लहसुन की क्या स्थिति बन चुकी है।”

आगे कांग्रेस विधायक ने कहा कि शिवराज सिंह कहते थे कि बिजली के बिल 200 से अधिक आए तो बिल मत भरना लेकिन आज गरीबों के सात सौ, हजार, दो हजार रुपये बिजली के बिल आ रहे हैं वहीं भाजपा मूल मूद्दों पर बोलने के बजाय झूठ बोलने का काम करने में जुटी है। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश