कॉलेज में सेक्स पार्टी ने ले ली मासूम की जान

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. अन्य राज्य

कॉलेज में सेक्स पार्टी ने ले ली मासूम की जान

Image


Sex party in college took the life of innocent

डेस्क। राजस्थान की राजधानी स्थित एक मेडिकल कॉलेज में बीते दिनों थर्ड ईयर की छात्रा की मौत के मामले को लेकर पुलिस ने 9 लड़कियों और 9 लड़कों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया है वहीं अब इसमें कई चौकानें वाले खुलासे भी हुए हैं।

जहाँ इस मामले में सीकर निवासी मृतक छात्रा के परिजनों ने केस दर्ज कराया है। वहीं इस केस के दर्ज होने के बाद पुलिस इस मामले की जांच करने में लगी है। इसी कड़ी में छात्रा की मां ने अपने एफआईआर में कई सनसनीखेज खुलासे भी किए हैं।

मृतक छात्रा की मां ने दर्ज एफआईआर में बताया कि जिन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, उनके साथ मेरी बेटी लक्ष्मी का सेक्स और ड्रग्स पार्टी को लेकर झगड़ा हुआ था। वो उन लोगों के साथ ऐसी पार्टी में शामिल नहीं होना चाह रही थी मेरी बेटी ने पार्टी में शामिल होने के लिए मना कर दिया था तो उन्होंने मिलकर उसकी हत्या कर दी।

लक्ष्मी की मां ने बताया कि 11 अप्रैल को घर पर फोन गया था और फोन कर किसी ने उसे धमकाया था। इस पर लक्ष्मी के भाई ने बात कर सामने वाले को दोबारा कभी फोन नहीं करने की चेतावनी भी दी थी। 

उसके कुछ समय बाद ही लक्ष्मी ने भाई के पास फोन किया  था और लक्ष्मी ने कहा था कि वह किसी को भी  ना धमकाए, वर्ना उसके साथ यहां बुरा हो सकता है।

इसके बाद उसे जान से मारने की धमकी मिली। यह सब बातें लक्ष्मी ने अपनी मां को बताई और उसने कहा कि वह तुरंत ही जयपुर से सीकर अपने घर आना चाहती है। पर प्रैक्टिकल होने के करण यह नही हो पाया। 19 को जब वह परिवार से बात कर सीकर जाने के लिए निकली तो कुछ ही समय के बाद उसकी मौत की सूचना घर पहुंची। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश