पुलिस मेस में खाने की गुणवत्ता को लेकर विवाद में आए सिपाही का हुआ तबादला

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. अन्य राज्य

पुलिस मेस में खाने की गुणवत्ता को लेकर विवाद में आए सिपाही का हुआ तबादला

Image


डेस्क। बीते दिनों फिरोजाबाद में पुलिस लाइन मेस के खाने की गुणवत्ता पर सवाल उठाने वाले सिपाही का वीडियो काफी वायरल हुआ था। वहीं अब उसका तबादला गाजीपुर कर दिया गया है।
फिरोजाबाद जिले में पुलिस लाइन के मेस (police line mess) के खाने की गुणवत्ता पर सवाल उठाकर हंगामा करने वाले सिपाही मनोज कुमार का शासन ने तबादला (constable transfer) अब दुसरे जिले में कर दिया है। वहीं पुलिस हेडक्वार्टर (Police Headquarters) ने सिपाही मनोज का गाजीपुर जनपद के लिए ट्रांसफर भी किया है। 
आपको बता दें कुछ दिनों पहले यह सिपाही काफी सुर्खियों में था। उसने पुलिस लाइन की मेस की गुणवत्ता पर सवाल उठाकर हंगामा खड़ा कर दिया था। वहीं उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और लोगो ने पुलिस प्रशासन पर कई सवाल उठाए।
बता दें कि सिपाही मनोज कुमार मूल रूप से अलीगढ़ जनपद के रहने वाले है। वहीं उसकी ड्यूटी न्यायालय के सम्मन सेल में लगी थी और कुछ दिनों पहले मनोज कुमार का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें सिपाही के हाथ मे थाली थी और कुछ रोटियां और पतली सी दाल दिखाकर उसने मेश पर कई आरोप लगाए थे।
सिपाही रो-रो कर अपना दर्द बयां कर रहा था। वहीं उसका कहना था कि कई घंटे की मेहनत के बाद उन्हें ऐसे खाना दिया जाता है जिसे कुत्ते भी नहीं खाने से कतराते हैं। वहीं उसने अकेले ही हाईवे पर धरना भी दिया जिसके बाद पुलिस विभाग की जमकर आलोचना भी हुयी थी। 
अब इस सिपाही का तबादला भी लोगों के बीच कई सवाल खड़े कर रहा है। पुलिस हेडक्वार्टर की तरफ से जारी एक आदेश के मुताबिक प्रशासनिक आधार पर सिपाही का ट्रांसफर गाजीपुर जनपद में किया गया है। यह आदेश भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश