नौकरी का झांसा देकर इंस्पेक्टर ने युवक के साथ किया दुष्कर्म

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. अन्य राज्य

नौकरी का झांसा देकर इंस्पेक्टर ने युवक के साथ किया दुष्कर्म

Image


Inspector raped a young man on the pretext of a job

डेस्क। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में 5 महीने से फरार एक इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं इस साल मार्च में इंस्पेक्टर सुरेंद्र यादव के खिलाफ विश्वविद्यालय पुलिस ने एक गंभीर मामले में मुकदमा भी दर्ज किया था। सुरेंद्र यादव पर युवक को नौकरी का झांसा देकर उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का आरोप लगा हैंम

इस मामले को सामने आने के बाद से आरोपी इंस्पेक्टर सुरेंद्र यादव फरार था। पर वहीं ग्वालियर विश्वविद्यालय पुलिस पिछले पांच महीनों से इसकी तलाश में जुटी थी। फिर फरार लोकायुक्त के कार्यवाहक इंस्पेक्टर सुरेंद्र यादव की सूचना पुलिस को सचिन तेंदुलकर मार्ग पर मिली वहीं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आरोपी इंस्पेक्टर सुरेंद्र यादव यहां से भी भागने की फिराक में था, पर पुलिस ने उसे दबोच लिया।

रिपोर्ट्स की माने तो पीड़ित युवक ने बताया कि इंस्पेक्टर सुरेंद्र यादव ने सबसे पहले सिटी सेंटर के एक होटल में उसका यौन शोषण किया फिर इसके बाद वह अक्सर दबाव बनाकर उसको अपने पास बुलाने लग गया।

युवक ने यह भी बताया कि इस तरह करीब 7 महीने बीत गए जिसके बाद जब युवक को नौकरी नहीं मिली और वह शोषण से परेशान हो गया तो उसने विरोध किया औऱ इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज भी करवाई। 

यह मामला दर्ज होते ही इंस्पेक्टर सुरेंद्र यादव फरार हो गया।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश