महिला के साथ बलात्कार करने के आरोप में दो BSF जवान गिरफ्तार, TMC नेता ने भाजपा पर कसा शिकंजा

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. अन्य राज्य

महिला के साथ बलात्कार करने के आरोप में दो BSF जवान गिरफ्तार, TMC नेता ने भाजपा पर कसा शिकंजा

Image


Two BSF jawans arrested for raping woman, TMC leader tightens noose on BJP

डेस्क। भारत से अवैध रूप से बांग्लादेश में घुसने का प्रयास कर रही एक महिला के साथ बलात्कार करने के आरोप में सीमा सुरक्षा बल (BSF) के दो जवानों को अरेस्ट कर लिया गया है।

BSF के एक सीनियर अधिकारी ने जानकारी दी है कि सहायक उपनिरीक्षक और कांस्टेबल को शुक्रवार देर रात अरेस्ट करने के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए पश्चिम बंगाल पुलिस के हवाले भी कर दिया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि आरोपियों को तुरंत ही सस्पेंड कर दिया गया है और उनके खिलाफ कोर्ट ऑफ इंक्वायरी के आदेश जारी किए गए है।

यह घटना 26 अगस्त की सुबह पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में बगदा सीमा चौकी के पास की बताई जा रही है। वहीं BSF कांस्टेबल ने भारत से बांग्लादेश में अवैध रूप से प्रवेश करने का प्रयास कर रहे दलाल और एक महिला को गिरफ्तार भी किया था। 

सूत्रों की माने तो कांस्टेबल महिला को पास के एक खेत में ले गया और उससे कथित तौर पर दुष्कर्म किया, वहीं सहायक उपनिरीक्षक ने उसे अपराध में सहायता की। बता दें कि महिला की ओर से पुलिस में शिकायत कराने के बाद यह घटना सामने आई है।

इस घटना के बाद से ही पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (TMC) और भाजपा के बीच वाकयुद्ध भी छिड़ चुका है।

वहीं TMC ने ट्वीट कर भाजपा पर आरोप लगाया है कि, 'हमारा देश भाजपा के कुशासन के तहत महिलाओं के लिए असुरक्षित बनाता जा रहा है! श्रीमान अमित शाह (केन्द्रीय गृह मंत्री) आपकी निगरानी में BSF अधिकारी और जवान ने एक महिला के साथ दुष्कर्म किया और आवाज उठाने पर अंजाम भुगतने की धमकी मिली। यह वास्तव में आत्मनिर्भर भारत का एक चमकदार उदाहरण!'

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश