सात साल की उम्र से चाचा बनाता था अवैध संबंध, शादी के बाद खुला काला चिट्ठा

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. अन्य राज्य

सात साल की उम्र से चाचा बनाता था अवैध संबंध, शादी के बाद खुला काला चिट्ठा

Image


डेस्क।  Uncle was raping 7 years old girl : पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी रेप की वारदातें थामने का नाम ही नहीं ले रही है। खासकर यूपी से आए दिन रेप की हैरान कर देने वाली घटनाएं सामने आती है।

पीड़िता ने यह भी बताया है कि जब वह 7 साल की थी तब से लेकर अब तक उसके मझले सौतेले चाचा ने उसके साथ छेड़छाड व दुष्कर्म किया। वहीं जब मां को ये बात बताई तो वह भी चुप हो गई और किसी से कुछ नहीं कहने के लिए कहकर मामले को दबा दिया। इसके बाद शादी होने तक आरोपी चाचा पीड़िता से लगातार दुष्कर्म करता रहा।

बता दें कि मासूम से छेड़छाड़ और दुष्कर्म का यह मामला 1986 का है। जानकारी के अनुसार पीड़िता जब ढाई साल की थी तब उसके पिता की सड़क हादसे में मौत हो गई जिसके बाद विधवा महिला ने अलीगढ़ के बरला थाना क्षेत्र के एक युवक से प्रेम विवाह कर लिया। उस समय पीड़िता की उम्र 7 साल की हुआ करती थी। परिवार में उसके सौतेले चाचा यतेंद्र जिसकी उम्र 11 साल थी, पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया करता था।

जानकारी के अनुसार युवक शादी होने तक मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। वहीं विरोध के नाम पर उसे डरा धमका कर रखा जाता था। 2019 में युवती अपने सौतेले भाई के साथ मायके पहुंची तो फिर उसके साथ वही दोहराने की कोशिश की हालांकि इस बार उसने सख्ती से इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई और धमकाया कि तेरी शादी शुदा जिंदगी को भी बर्बाद कर देंगे। 

वहीं इस बीच परेशान पत्नी से जब पति ने पूछा तो अपबीती सुन युवक के होश ही उड़ ही गया जिसके बाद पत्नी को न्याय दिलाने आईजीआरएस पोर्टल से लेकर तमाम अधिकारियों को पत्र लिख मामले की जानकारी भी दी गई है। जिसके बाद अब अलीगढ़ पुलिस ने पीड़िता की बयान लेने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है वहीं फिलहाल पुलिस मामले की विवेचना करने में जुटी है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश