श्रद्धा मर्डर मामले पर क्या बोले बागेश्वर महंत धीरेंद्र शास्त्री, छिड़ गया विवाद

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. अन्य राज्य

श्रद्धा मर्डर मामले पर क्या बोले बागेश्वर महंत धीरेंद्र शास्त्री, छिड़ गया विवाद

Image


डेस्क। Bageshwar Mahant । कोई आफताब श्रद्धा के टुकड़े न करे इसलिए हिंदुओं को जगाने का कार्य हमेशा करते रहेंगे, बागेश्वर धाम महंत। 
" उसने बच्ची के 35 टुकड़े कर दिए यह कृत्य दोबारा से न हो, इसके लिए हमें जागना पड़ेगा। जब तक मेरे अंदर खून की एक भी बूंद रहेगी, तब तक मैं ऐसे ही दहाड़ता रहूंगा और साथ ही हिंदुओं को एकजुट करता रहूंगा"यह बात बुधवार को बागेश्वरधाम के महंत पं धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कही थी। वहीं वह दंदरौआधाम में चल रहे सियपिय मिलन समारोह में श्रद्धालुओं को हनुमान कथा का रसपान भी करा रहे थे।
हनुमान कथा के तीसरे दिन सुुबह पहले दिव्य दरबार लगाया गया और इसके बाद हनुमान कथा शुरू हुई। कथा के दौरान बागेश्वर महंत पं धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने समय चक्र का वर्णन करते हुए कहा कि हर व्यक्ति के ऊपर समय का चक्र घूमता जरुर है और इस चक्र का प्रभार आते ही मनुष्य की मति खराब हो जाती है।
हनुमानजी कलियुग के राजा हैं, इसलिए केवल उनकी भक्ति ही भव सागर के बंधनों से आपको पार लगा सकती है। दंदरौआधाम में सियपिय मिलन समारोह कार्यक्रम 8 नवंबर से जारी है। समारोह के दौरान पं रामस्वरूप शास्त्री के नेतृत्व में विश्व शांति के लिए 21 विद्वानों द्वारा नियमित रूप से प्रतिदिन सुबह की बेला में यज्ञ का आयोजन भी किया जा रहा है।
वहीं इसके बाद धाम में रोजाना विशाल भंडारे का आयोजन भी किया जा रहा है। इस अवसर पर यजमान अशोक भारद्वाज, महंत कालीदास महाराज तेजपुरा, राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया, भाजपा के वरिष्ठ नेता केपी सिंह भदौरिया, राहुल सिंह भदौरिया, शिवशंकर समाधिया, बिहारी स्कूल के संचालक राजेश शर्मा, रामहरी शर्मा सहित अन्य लोग भी वहां मौजूद रहे।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश