जया किशोरी क्यों हैं इतनी चर्चा में, क्या सच में करने जा रहीं शादी

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. अन्य राज्य

जया किशोरी क्यों हैं इतनी चर्चा में, क्या सच में करने जा रहीं शादी

Image


डेस्क। Rajasthan Jaya Kishori: आजकल बागेश्‍वर महाराज धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री के साथ ही जया किशोरी की शादी की अफवाहें भी उड़ती नजर आ रही है।
इस बात को धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री (Dhirendra shastri) ने गलत और मिथ्‍या भी बताया है, उनका कहना है कि उनके मन में ऐसा कोई भी भाव नहीं है साथ ही कुछ वक्त पहले जया किशोरी ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर एक बात भी कही थी।
बता दें जया किशोरी एक फेमस कथावाचक और मोटिवेशनल स्‍पीकर हैं साथ ही जया किशोरी की सादगी से लोग काफी प्रेरित भी हैं। वहीं, लोग उनकी शादी को लेकर उनसे सवाल भी करते रहते हैं और इसके चर्चे सोशल मीडिया पर भी होते ही रहते हैं। साथ ही शादी-विवाह को लेकर जया किशोरी कि एक अलग राय है, जो उन्होंने एक इंटरव्यू को दौरान बताई है।
जया किशोरी ने कुछ समय पहले एक इंटरव्‍यू में खुद की शादी को लेकर कई खास बाते भी बताई हैं। वहीं, उन्होंने शादी को लेकर एक शर्त रखी और कहा हैक कि जो यह शर्त को पूरा कर पाएगा वह उसी को लाइफ पार्टनर बनाने और शादी करने के बारे में सोच सकती हैं साथ ही जया किशोरी की शर्त है कि उनकी कहीं भी शादी हो, लेकिन उनके माता-पिता भी वहीं शिफ्ट होंगे, क्योंकि वो उनके बिना कहीं नहीं रह सकती हैं।
बता दें राजस्‍थान के सुजानगढ़ जुलाई 1995 में कथावाचक जया किशोरी का जन्म हुआ था और उनको घर का नाम जया शर्मा है वहीं, उन्हें 'किशेरी जी' के नाम से भी पुकारा जाता है साथ ही जया किशोरी के पिता का नाम शिव शंकर शर्मा है और उनकी एक बहन भी है, जिसका नाम चेतना शर्मा है।
जानकारी के अनुसार, मोटिवेशनल स्‍पीकर और कथावाचक जया किशोरी करोड़ों की मालकिन भी हैं। जया किशोरी देश से लेकर विदेशों में कथा वाचन करना और मोटिवेशनल स्‍पीच भी देती हैं। वहीं उनके पास लगभग 5 करोड़ रुपये की संपत्ति है।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश