Jansandesh online hindi news

बिना अनुमति डांडिया का किया जा रहा था आयोजन, मंडप बैंकवट हॉल को किया सील
 

 | 
बिना अनुमति डांडिया का किया जा रहा था आयोजन मंडप बैंकवट हॉल को किया सील

शेखर की रिपोर्ट

बोकारो

पिछले साल की तरह इस साल भी नवरात्र में गरबा/ डांडिया का आयोजन नहीं किया जाएगा। इस बाबत राज्य सरकार ने पूर्व में ही गाइड लाइंस जारी कर दिया है। विभिन्न माध्यमों बैठक/ प्रचार - प्रसार से इसकी जानकारी जिला प्रशासन पूजा समितियों एवं आम जनों को पहुंचा रही है। इसमें किसी भी तरह की कोई लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। गाइड लाइंस का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध कानूनी धाराओं के तहत कार्रवाई की जाएगी। ये बातें सोमवार को  अनुमंडल पदाधिकारी चास श्री दिलीप प्रताप सिंह शेखावत ने कहीं। वह बोकारो स्टील सिटी अंतर्गत सेक्टर 4 स्थित मिलन मंडप बैंकट हॉल में डांडिया कार्यक्रम के आयोजन  की सूचना प्राप्त होने के बाद मौके पर पहुंचे थे। एसडीओ चास ने कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन को देखते हुए मिलन मंडप बैंकट हॉल को सील कर दिया। साथ ही हॉल प्रबंधन के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया।

उन्होंने कहा कि  कोरोना अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है, ऐसे में यह सब का दायित्व बनता है कि कॉविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए नवरात्रि का त्योहार मनाएं।उल्लेखनीय हो कि,अनुमंडल पदाधिकारी चास  दिलीप प्रताप सिंह शेखावत ने सूचना पाकर सोमवार देर शाम बोकारो स्टील सिटी अंतर्गत सेक्टर-4 स्थित मिलन मंडप बैंकैट हॉल में औचक निरीक्षण किया। जहां पाया कि विवाह मंडप हाल में डांडिया का कार्यक्रम चल रहा था। यह कोविड- 19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन है,  विवाह मंडप  हॉल को सील कर, डांडिया आयोजनकर्ता  अर्चना सिंह एवं  संजय सिंह के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।