Jansandesh online hindi news

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को ट्विटर पर गाली गलौज व अमनदीप भाषा का प्रयोग करने वाला गिरफ्तार

 | 
झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को ट्विटर पर गाली गलौज व अमनदीप भाषा का प्रयोग करने वाला गिरफ्तार


संगीता की रिपोर्ट 

आजकल सोशल साइट का जमाना है चाहे फेसबुक हो या ट्विटर या इंस्टाग्राम जैसे सोशल साइट काफी फल-फूल रहे हैं। सोशल साइट के सहारे कुछ भी मैसेज दो वह सभी लोगों के पास  पहुंच जाता है। अपराध जगत में सोशल साइट का उपयोग काफी किया जा रहा है चाहे फिरौती मांगने में हो या चाहे धमकी देने के लिए वैसे ही एक मामला झारखंड के गढ़वा जिले का है।

 आपको बताते जाए कि झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को ट्विटर पर गाली गलौज व अमनदीप भाषा का प्रयोग करने के आरोप वार्ड संख्या 4 पूर्व नगर गांव निवासी श्री ऋषिकेश कुमार को गिरफ्तार कर शनिवार को नया हिरासत में गढ़वा जेल भेज दिया है। ऋषिकेश कुमार वार्ड संख्या 4 के वार्ड परिषद राजकुमार प्रसाद का बेटा है ऋषिकेश के विरुद्ध झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रखंड अध्यक्ष बुलबुला कला गांव निवासी अमर राज ने 4 जून को थाना में आवेदन देकर कार्रवाई करने की मांग की थी ऋषि कुमार ने ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए झारखंड के मुख्यमंत्री को मैसेज कर अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया है ।

4 जून को  ऋषि कुमार अपने मोबाइल के जरिए ट्वीट कर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को गाली गलौज एवं उनके जाति संस्कृति पर अमर्यादित टिप्पणी की है इससे समाज में जन आक्रोश वैमनस्यता सामाजिक सौहार्द बिगड़ने विविध समस्या की स्थिति उत्पन्न होने की पूर्ण संभावना है पुलिस ने अमर राम के आवेदन पर ऋषि कुमार के विरुद्ध थाना पर  एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया है। तत्काल उनकी गिरफ्तारी की उसे शनिवार को शाम जेल भेज दिया गया है।