Jansandesh online hindi news

Shushant Suicide Case:- पूछताछ के लिए बुलाया गया यशराज फिल्म्स और नेटफ्लिक्स के अधिकारियों को पुलिस स्टेशन

नई दिल्ली l फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए शानू शर्मा को बुलाया। उन्हें शनिवार को बांद्रा पुलिस स्टेशन में देखा गया हैं। मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सिलसिले में कई मशहूर हस्तियों से पूछताछ की हैं। हालिया पूछताछ यशराज फिल्म्स की
 | 
Shushant Suicide Case:- पूछताछ के लिए बुलाया गया यशराज फिल्म्स और नेटफ्लिक्स के अधिकारियों को पुलिस स्टेशन

नई दिल्ली l फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए शानू शर्मा को बुलाया। उन्हें शनिवार को बांद्रा पुलिस स्टेशन में देखा गया हैं। मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सिलसिले में कई मशहूर हस्तियों से पूछताछ की हैं। हालिया पूछताछ यशराज फिल्म्स की कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा से हुई हैं। एक मास्क पहने हुए वह शनिवार को मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में स्पॉट की गई थी, जहां कई अन्य कलाकारों को भी हाल ही में अपने बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया था।

शानू फिल्म इंडस्ट्री की सबसे फेमस कास्टिंग निर्देशकों में से एक है। यशराज फिल्म्स ने पिछले कुछ वर्षों में रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, वाणी कपूर जैसे कई नामों को इनके कारण की मौका दिया हैl शानू फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम है। यशराज फिल्म्स सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच का हिस्सा रहा है। इससे पहले प्रोडक्शन हाउस को सुशांत के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट कॉपी जमा करने के लिए कहा गया था, जिसे बैनर ने दे दिया हैं। शनिवार को वाईआरएफ के साथ काम करने वाले आशीष सिंह को भी पुलिस स्टेशन में देखा गया था।

सुशांत ने यशराज फिल्म्स के लिए ‘शुद्ध देसी रोमांस’ और ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी’ में अभिनय किया था। हालांकि शेखर कपूर की पानी बंद हो गई और सुशांत ने औरंगजेब को मना कर दिया था। मुंबई पुलिस सुशांत के एंगल से कथित तौर पर फिल्मों से निकाले जाने और इंडस्ट्री द्वारा ‘बहिष्कार’ करने की जांच कर रही है।

सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, दिल बेचारा के निर्देशक मुकेश छाबड़ा, दोस्त सिद्धार्थ पितानी, सुशांत के पिता जैसे कुछ लोगों से मुंबई पुलिस ने पूछताछ की है। इस बीच नेटिज़ेंस और कई नेताओं ने मामले में सीबीआई जांच की मांग की हैl सुशांत ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया थाl वह बॉलीवुड के फेमस कलाकारों में से एक हैंl