Jansandesh online hindi news

MP : ब्रेकअप से गुस्साए प्रेमी ने खेला खूनी खेल, प्रेमिका समेत तीन को भूना, खुद को भी मारी गोली

 | 
एमपी : ब्रेकअप से गुस्साए प्रेमी ने खेला खूनी खेल, प्रेमिका समेत तीन को भूना, खुद को भी मारी गोली

एमपी के बैतूल में बॉयफ्रेंड (Boyfriend Shot Three In Bteul) ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ उसके मामा के लड़के और पड़ोसी को गोली मार कर हत्या कर दी है। उसके बाद खुद को भी गोली मार ली है। घटना में चारों की मौत हो गई है। इस सनसनीखेज घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है। घटना को अंजाम देने के पहले प्रेमी (Betul Lover Video Viral) ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था। इस वीडियो में उसने अपने परिवार वालों से माफी मांगी है और यह भी कहा कि मेरे साथ जुड़े लोगों को तंग ना किया जाए।

  1. ब्रेकअप के बाद एमपी के बैतूल जिले में प्रेमी ने खेला खूनी खेल
  2. प्रेमिका समेत तीन लोगों को गोलियों से भूना, सभी की मौत
  3. मौके पर ही प्रेमी ने खुद को मारी गोली, सात साल से थी दोनों में दोस्ती
  4. दोनों की दोस्ती के खिलाफ थे घरवाले, घटना को अंजाम देने से पहले जारी किया था वीडियो

घटना के बाद बैतूल एसपी और अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जांच शुरू कर दी। बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करना चाहता था। घटना को अंजाम देने से पहले भानु ठाकर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला है। इसमें वह कह रहा है कि सात साल से हम साथ में थे। उसने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी है। मैंने दो बंदूकें खरीदी हैं। मेरे से जुड़े लोगों को तंग नहीं किया जाए। भैया-भाभी माफ कर देना मुझे, भैया आप मां के साथ रहना। एक झूठ के कारण बर्बाद हुआ हूं मैं, बरखा ने झूठ बोला था।

पांच बेटियों की मां 30 साल के युवक से कर रही पांचवीं शादी, विरोध में थाने पहुंच गए बेटी-दामाद
दरअसल, बैतूल के आमला इलाके के बोडखी में रहने वाले भानु ठाकुर की आमला के भवानी नगर में रहने वाली बरखा सोनी से पिछले सात सालों से दोस्ती थी। इस दोस्ती को लेकर बरखा के परिवार वाले विरोध में थे और हमेशा नाराजगी जताते रहते थे। इसी को लेकर भानु ठाकुर और बरखा के बीच कुछ दिनों से विवाद शुरू हो गया था। भानु और बरखा की दोस्ती को लेकर नाराज परिजनों ने फरवरी माह में भानु ठाकुर के खिलाफ आमला थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी, जिस पर पुलिस ने भानु ठाकुर के खिलाफ कार्रवाई की थी।

सिंधिया घराने की अकूत संपत्ति जानकर ठिठक जाएंगे अंबानी-अडानी, कई राज्यों के बजट से ज्यादा है ‘महाराज’ की दौलत!

चार लोगों की मौत
शनिवार की दोपहर भानु पिस्टल लेकर भवानी नगर बरखा के घर पहुंचा। उसने बरखा सोनी और उसके मामा के लड़के लोकेश सोनी को गोली मार दी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले लकी पाल भी वहां पहुंचे तो भानु ने लकी को भी गोली मार दी। लकी को अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। तीनों को गोली मारने के बाद भानु ने खुद को भी गोली मार ली और चारों की मौत हो गई है।

कांग्रेस नेता ने एमपी के गृह मंत्री को बरनॉल भेजा, बीजेपी ने कहा- ओछी हरकत
घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। बैतूल एसपी सिमाला प्रसाद और अन्य पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि घटना का प्रमुख कारण भानु ठाकुर और बरखा सोनी के बीच किसी बात को लेकर जो विवाद था। जिस व्यक्ति से भानू ने देशी कट्टा खरीदे थे, उसकी भी तलाश शुरू कर दी गई है।