Jansandesh online hindi news

राजस्थान: मंत्री के बेटे को गिरफ्तार करने पहुंची दिल्ली की पुलिस, यहां जानें पूरा मामला 

Rajasthan News जयपुर । राजस्थान के मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी को 23 वर्षीय महिला से कथित बलात्कार के मामले में गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली पुलिस की एक टीम रविवार को जयपुर पहुंची।
 | 
Police
Rajasthan News जयपुर । राजस्थान के मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी को 23 वर्षीय महिला से कथित बलात्कार के मामले में गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली पुलिस की एक टीम रविवार को जयपुर पहुंची। (राजस्थान समाचार) अधिकारियों ने यह जानकारी दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, 'भगोड़े जोशी को पकड़ने के लिए मामले के सिलसिले में अधिकारियों की हमारी टीम जयपुर पहुंच गई है। (राजस्थान की ताजा ख़बर) हमारी टीम उसका पता लगाने के लिए छापेमारी कर रही है।"

23 साल की लड़की के साथ कथित बलात्कार 

कुछ दिन पहले जयपुर की एक 23 वर्षीय लड़की ने आरोप लगाया था कि राजस्थान के लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री के बेटे रोहित जोशी ने पिछले एक साल से अधिक समय में उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने शुरुआत में जीरो एफआईआर दर्ज की। (Breaking News Rajasthan) बाद में, शून्य प्राथमिकी को नियमित प्राथमिकी में बदल दिया गया, यह पुलिस ने कहा।
प्राथमिकी में दुष्कर्म की घटना को सदर बाजार थाना क्षेत्र के तहत अंजाम देने का आरोप लगाया गया है। महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि पिछले साल 8 जनवरी से इस साल 17 अप्रैल के बीच कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

फेसबुक पर हुई दोस्ती

महिला ने बताया था कि उसकी पिछले साल फेसबुक पर रोहित जोशी से दोस्ती हुई थी और उसके बाद से वे संपर्क में रहने लगे। दोनों पहली बार जयपुर में मिले थे और कथित तौर पर रोहित जोशी ने उन्हें 8 जनवरी, 2021 को सवाई माधोपुर में आमंत्रित किया था। लड़की ने आरोप लगाया कि पहली मुलाकात के दौरान, रोहित जोशी ने उसके पेय में नशीला पदार्थ मिलाया और इसका फायदा उठाया। प्राथमिकी के अनुसार, जब वह अगली सुबह उठी तो आरोपी ने उसकी नग्न तस्वीरें और वीडियो दिखाए, जिससे वह परेशान हो गई।
एक अन्य मुलाकात का जिक्र करते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि रोहित जोशी एक बार उनसे दिल्ली में मिले थे और जबरदस्ती करने की कोशिश की थी। महिला ने आरोप लगाया, "रोहित ने मुझे एक होटल में आमंत्रित किया जहां उसने पति-पत्नी के रूप में हमारे नाम लिखे। उसने मुझसे फिर से शादी करने का वादा किया ...  वह उन्हें अपलोड करने और सोशल मीडिया पर फैलाने की धमकी देता था।
गौरतलब है, प्राथमिकी में दर्ज शिकायत में कहा गया है कि अगस्त 2021 में लड़की को पता चला कि वह गर्भवती है और आरोप लगाया कि रोहित जोशी ने उसे जबरन गर्भनिरोधक दवा देने की कोशिश की लेकिन उसने नहीं ली।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।