Jansandesh online hindi news

राजस्थान के फोटोग्राफर पर रेप का आरोप, Video में हैं दोनों....

Rajasthan News जयपुर । पाली के फैशन फोटोग्राफर सिद्धार्थ वैष्णव पर जोधपुर की एक मॉडल ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। दोनों की मुलाकात वीडियो शूट के दौरान हुई थी। सिद्धार्थ ने मॉडल को....
 | 
राजस्थान के फोटोग्राफर पर रेप का आरोप, Video में हैं दोनों....

Rajasthan News जयपुर । पाली के फैशन फोटोग्राफर सिद्धार्थ वैष्णव पर जोधपुर की एक मॉडल ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। दोनों की मुलाकात वीडियो शूट के दौरान हुई थी। सिद्धार्थ ने मॉडल को शादी का झांसा दिया और उसके साथ संबंध बनाए। बाद में वह जाति की न होने का बहाना बनाकर शादी से मुकर गया।

पाली पुलिस के मुताबिक जोधपुर की 26 वर्षीय मॉडल ने सोसायटी नगर निवासी सिद्धार्थ वैष्णव पर आरोप लगाए हैं। 2019 में जोधपुर में एक कार्यक्रम के सिलसिले में उनकी मुलाकात हुई थी। इसके बाद 2020 में भी वे मिले थे। दिसंबर 2021 में सिद्धार्थ ने शादी की बात कहकर उसे पाली बुलवाया और उसके साथ अपने ऑफिस में दुष्कर्म किया। इसके बाद भी कई बार दुष्कर्म किया।

मॉडल का आरोप है कि जब उसने दबाव बनाया तो 21 फरवरी 2022 को सिद्धार्थ ने उसके साथ सोनाणा खेतलाजी के पास शिव मंदिर में शादी की। सिद्धार्थ का एक भाई भी उसमें शामिल था। इसके बाद वह उसे अपने घर नहीं ले गया और बाद में पत्नी मानने से इनकार कर दिया। मॉडल का आरोप है कि सिद्धार्थ कहता है कि तुम मेरी जाति की नहीं हो, इसलिए परिवार वाले शादी को तैयार नहीं हैं। अब मॉडल इस बात को लेकर अड़ गई है कि वह शादी करें या कानून उसे सजा दें।  

धोखेबाज को सजा दिलाकर रहूंगी 

मॉडल का आरोप है कि मंदिर में शादी के बाद भी वह पत्नी मानने से इनकार कर रहा है। उसने आरोप लगाया कि सिद्धार्थ ने मुझे यूज कर लिया और अब अपनाने से इनकार कर रहा है। जब तक न्याय नहीं मिलेगा, तब तक पाली से नहीं जाऊंगी। जब तक मेरी लाइफ खराब करने वाले सिद्धार्थ को सजा नहीं मिल जाती, तब तक मैं जोधपुर नहीं जाऊंगी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।