Jansandesh online hindi news

प्रतिष्ठित डॉक्टर ने होटल में महिला संग बनाए सम्बन्ध, ब्लैकमेलर ने वीडियो बनाकर अब तक वसूले लाखों रुपये

 | 
प्रतिष्ठित डॉक्टर ने होटल में महिला संग बनाए सम्बन्ध, ब्लैकमेलर ने वीडियो बनाकर अब तक वसूले लाखों रुपये

नोएडा। अगर आप किसी होटल को बुक कर रहे हैं तो उसके कमरे पर एक बार अच्छी तरह नजर दौड़ा लें। कहीं कोई हिडन कैमरा आपकी प्राइवेसी के साथ खिलवाड़ न कर रहा हो। आपको इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ सकती है। ऐसे ही एक मामले में नोएडा के एक प्रतिष्ठित डॉक्टर के महिला के साथ अंतरंग संबंधों की वीडियो बनाकर उन्हें लगातार ब्लैकमेल कर वसूली की जा रही है। जिससे परेशान होकर डॉक्टर ने इसकी रिपोर्ट कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस ने दर्ज कराई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, कोरोना महामारी के दौरान जिस व्यवसाय को सबसे बड़ा नुकसान हुआ है, वह होटल व्यवसाय है। इस नुकसान की भरपाई के लिए कई होटल ऐसे हैं जो इस नुकसान की भरपाई के लिए अपराधिक गतिविधियों का सहारा ले रहे हैं। बीते दिनों में कई ऐसे मामले पुलिस ने दर्ज किए जिसमे कई होटलों में देह व्यापार का कारोबार चलता पाया गया। पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया। अब एक ऐसा ही एक ब्लैकमेल करने का मामला उजागर हुआ है जिसमे प्रतिष्ठित डॉक्टर के महिला के साथ अंतरंग संबंधों की वीडियो बनाकर उन्हें लगातार ब्लैकमेल और वसूली की जा रही है। जिससे परेशान होकर डॉक्टर ने इसकी रिपोर्ट कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस ने दर्ज कराई है।

थाना प्रभारी मुनीश प्रताप सिंह ने बताया कि नोएडा के सेक्टर 29 में रहने वाले एक प्रतिष्ठित डॉक्टर ने कोतवाली सेक्टर 20 में रिपोर्ट दर्ज कराई कि कोई फोन पर लगातार उन्हे ब्लैकमेल कर रहा है और उनकी एक होटल में महिला के साथ बनाए गए अंतरंग संबंधों को सोशल मीडिया पर उजागर कर बदनाम करने की धमकी दे रहा है। कॉलर खुद को उत्तर प्रदेश पुलिस से जुड़ा हुआ बताता है। दर्ज कराई शिकायत में डॉक्टर का कहना है कि अपनी प्रतिष्ठा और परिवार की सुरक्षा की दृष्टि से डर कर वे ब्लैकमेलर की बातों में आ गए और कॉलर के बताएं जगहों, जिनमें गंगा शॉपिंग कंपलेक्स, अट्टा चौक पर 11 जुलाई को 58 हज़ार, 12 जुलाई को 1 लाख 85 हज़ार, 13 जुलाई को 50 हज़ार और 14 जुलाई को 2 लाख 25 हज़ार रुपए दे चुके हैं। कुल मिलाकर अब तक ब्लैकमेलर को 5 लाख 18 हज़ार रुपए दे चुके हैं, लेकिन उसकी मांग खत्म नहीं हो रही है।