Jansandesh online hindi news

अपना ही अश्लील वीडियो देखकर किशोरी ने उड़े होश, कीटनाशक पीकर दे दी जान 

 | 
अपना ही अश्लील वीडियो देखकर किशोरी ने उड़े होश, कीटनाशक पीकर दे दी जान 

पखांजूर।  कांकेर के बांदे थाना क्षेत्र के बिकासपल्ली गांव में 10वीं पढ़ने वाली एक छात्रा ने कीटनाशक पीकर खुदकुशी कर ली। 16 साल की छात्रा की अश्लील फोटो लेकर गांव के ही एक युवक ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरी ओर सड़क चलते एक युवती का कार सवार युवक ने हाथ पकड़ लिया और अश्लील हरकत की। जिले में पिछले 24 घंटे के दौरान ऐसे 2 मामले अलग-अलग थानों में दर्ज हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक, बांदे थाना क्षेत्र के गांव पीवी 105 विकासपल्ली निवासी भारती विश्वास (16) ने मंगलवार को कीटनाशक पी कर जान दे दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि गांव के ही एक युवक संतु दत्ता (24) ने 6 जून को छात्रा की अश्लील फोटो खींच ली थी। इसे बाद में सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इसकी जानकारी छात्रा को लगी तो वह परेशान रहने लगी। इसके बाद उसने यह कदम उठाया।

वहीं दूसरी ओर भानुप्रतापुर क्षेत्र के रानवाही निवासी 24 साल की युवती किसी काम से 7 जून को निकली थी। इस दौरान कार सवार युवक ने उसका पीछा करता हुआ कोर्रामपारा तक पहुंच गया। अकेला देखकर उसने युवती का हाथ पकड़ लिया और अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी। किसी तरह वहां से बचकर युवती अपने घर पहुंची और परिजनों को जानकारी दी। इसके बाद भानुप्रतापपुर निवासी रोशन सत्यादेव के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है।