Jansandesh online hindi news

वेद परसदा के 6 दुकानों में हुआ चोरी मस्तूरी पुलिस के कार्यों पर उठ रहे सवाल

 | 
वेद परसदा के 6 दुकानों में हुआ चोरी मस्तूरी पुलिस के कार्यों पर उठ रहे सवाल

अमित खुटें

मस्तूरी

मस्तूरी थाना अंतर्गत ग्राम पंचायतों में चोरी होने की सूचना आए दिन प्राप्त हो रही है लोगों में पुलिस विभाग के पेट्रोलिंग व्यवस्था पर नाराजगी जाहिर करते हुए अब उनकी  उदासीनता पूर्वक कार्यों पर लोगों को आक्रोश हो रहा है। दिन-ब-दिन चोरी की घटनाएं सामने आ रही है कभी कोई मेडिकल शॉप में तो कभी किसी की घरों में या फिर व्यवसायिक परिसरों पर आए दिन चोरी जैसी घटनाएं मस्तूरी थाना क्षेत्र में लगातार बढ़ती ही जा रही है।ताजा मामला मस्तूरी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत वेद परसदा की है जहां शनिवार की रात को वेद परसदा बस स्टैंड से लगे लगातार 6 दुकानों पर चोरी की कोशिश गई है । या शायद तक हो गई है,क्योंकि इस मामले में मस्तूरी पुलिस दुकानदारों से पूछताछ कर रही है, खबर लिखने तक कितनी समाने चोरी हुआ कितने रुपए तक चोरी हुई है या पता नहीं चल पाया है  । कई दुकानों के ताले टूटे हैं तो कहीं दरवाजे टूटे हुए सवेरे जब व्यापारी अपनी दुकान खोलने आए तो देखा कि दुकान की ताला टूटी हुई है

सवेरे सवेरे बस स्टैंड वेदपरसदा में  अफरा-तफरी मची हुई थी लगातार 6/6 दुकानों पर इस तरह की चोरी होना या फिर चोरी की कोशिश करने जैसी घटनाएं देख लोगों में मस्तूरी पुलिस विभाग के प्रति गुस्सा जाहिर होते दिखा। मस्तूरी पुलिस के प्रति गुस्सा जाहिर इसलिए लोगों का जायज है क्योंकि शनिवार को भागवत केवट की भाई कोंदा केवट के घर से दो कट्टी चावल और कुछ नगदी सहित सामान चोरी हुआ था जिसका लोगों ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई मौके पर पुलिस भी पहुंची पुलिस ने संदिग्ध स्थिति में एक युवक को गिरफ्तार कर थाने ले गया फिर एक घंटा बाद उस युवक को थाने से छोड़ दिया गया। ग्रामीणों ने मस्तूरी पुलिस पर आरोप भी लगाया है कि चोरी करने वाले युवक से पैसे का लेनदेन करके उस युवक को छोड़ दिया गया। लिहाजा उसका दुष्परिणाम यह हुआ कि उसी रात्रि वेद परसदा के ही 6 दुकानों में फिर से चोरी जैसी घटनाएं घटी। ग्रामीणों ने बताया कि जिस युवक को पुलिस ने पकड़ कर ले गया था वह आदतन चोर बदमाश लूटेरा नशेड़ी किस्म का लड़का है जो गांव में आए दिन ऐसी छोटे-मोटे घटनाओं को अंजाम देता रहता है। कुछ दिन पूर्व ही बस स्टैंड के ही हर्ष मेडिकल स्टोर में भी चोरी जैसी घटनाएं घटित हुई थी। उसका भी मामला कहां तक पहुंचा है क्या चोर को पुलिस नहीं ढूंढ पाई है? वेद परसदा निवासियों में आए दिन चोरी की घटनाओं को देखते हुए खौफ का माहौल बना हुआ है। वेद परसदा के, सुनील पान सेंटर, व्यास मोबाइल रिपेयर, योगेश मोबाइल शॉप, प्रमोद ऑटो सेंटर, प्रदीप हेयर कटिंग, दिनेश किराना स्टोर, कोंदा केवट के घर सहित एवं पूर्व में हर्ष मेडिकल स्टोर में चोरी जैसी वारदातें हुई है। मौके पर मस्तूरी पुलिस पहुंची है और पतासाजी कर रही है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।