Jansandesh online hindi news

पत्नी की करीब दो साल पहले मौत हो चुकी, 33 वर्षीय एक व्यक्ति ने रविवार शाम पंखे से फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली 

 | 
पत्नी की करीब दो साल पहले मौत हो चुकी, 33 वर्षीय एक व्यक्ति ने रविवार शाम पंखे से फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली 

भिवानी

भिवानी में एक व्यक्ति के द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। सुसाइड किस वजह से किया गया इसकी अब तक पुष्टि नहीं हो पाई है। इसके अलावा अब तक कोई सुसाइड नोट भी अब तक बरामद नहीं हुआ है। जानकारी के मुताबिक गांव खरक निवासी 33 वर्षीय एक व्यक्ति ने रविवार शाम को अपने घर पर पंखे से फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। उसकी पत्नी की करीब दो साल पहले मौत हो चुकी है। खरक चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जांच की। शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल लाया गया। शव का सोमवार सुबह पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

फैक्ट्री में काम करता था कर्मवीर

भिवानी के गांव खरक निवासी मूर्ति ने बताया कि उसके दो भाई है। बड़ा भाई गाड़ी चलाता है। उससे छोटा 33 वर्षीय कर्मवीर है। कर्मवरी रोहतक स्थित फैक्ट्री में काम करता था। उसकी पत्नी की करीब दो साल पहले मौत हो चुकी है। उसका पांच साल का लड़का बेटा है। मूर्ति ने बताया कि रविवार शाम को वह रोहतक फैक्ट्री से काम करके घर आया। उसने आते ही मां को खाना बनाने के लिए कहा। वह खाना बनाने लगी। इसी दौरान कर्मवीर अपने कमरे में गया और पंखे से फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। उसकी मां को इस बात का पता चला तो उसने आस-पड़ोस के लोगों को बुलाया। घटना की सूचना खरक पुलिस को दी गई। एएसआई गिरीराज ने मौके पर पहुंच कर घटना की जांच की। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के लिए शव को सिविल अस्पताल पहुंचाया।

बहन के बयान पर की कार्रवाई

भिवानी के खरक चौकी इंचार्ज गिरीराज ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने मृतक की बहन मूर्ति के बयान पर धारा 174 के तहत कार्रवाई की है। पुलिस द्वारा शव का सोमवार सुबह पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। मृतक के पास से सुसाइड नोट आदि नहीं मिला है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।