Jansandesh online hindi news

दिन गए सस्ते कॉल के, एयरटेल, वोडाफोन-आइडिया के बाद अब जियो ने भी किया ये एलान

नई दिल्ली। देश में एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया के बाद रिलायंस जियो ने अब मोबाइल टैरिफ बढ़ाने का एलान कर दिया है। वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) और एयरटेल ने आज अपने नए टैरिफ प्लानस की घोषणा कर दी है। ये सभी टैरिफ प्लान्स 3 दिसंबर से देश में लागू हो जाएंगे। कंपनी के नए प्लान माईवोडाफोन ऐप
 | 
दिन गए सस्ते कॉल के, एयरटेल, वोडाफोन-आइडिया के बाद अब जियो ने भी किया ये एलान

नई दिल्ली। देश में एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया के बाद रिलायंस जियो ने अब मोबाइल टैरिफ बढ़ाने का एलान कर दिया है। वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) और एयरटेल ने आज अपने नए टैरिफ प्लानस की घोषणा कर दी है। ये सभी टैरिफ प्लान्स 3 दिसंबर से देश में लागू हो जाएंगे। कंपनी के नए प्लान माईवोडाफोन ऐप और कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट पर उपलब्ध होंगे।

कंपनी ने बताया कि 6 दिसंबर से मोबाइल टैरिफ 40 फीसदी तक बढ़ जाएंगे। कंपनी ने बताया कि ‘मोबाइल सर्विस रेट्स ऑल इन वन प्लान्स के तहत बढ़ाए जाएंगे, जिसमें ग्राहकों को 300 प्रतिशत तक लाभ मिलेगा।

कंपनी ने बताया कि ‘जियो जल्द ही ऑल इन वन प्लान लाएगा, जिसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस और डेटा मिल सकेगा। इन प्लान्स के माध्यम से ग्राहक अन्य मोबाइल नेटवर्क्स पर भी आराम से कॉल कर सकेंगे। इन नए प्लान्स 40 प्रतिशत तक महंगे होंगे। लेकिन ‘कस्टमर्स फर्स्ट’ के वादे के तहत ग्राहकों को 300 प्रतिशत ज्यादा फायदे दिए जाएंगे।

रिलायंस जियो ने यह भी कहा कि वह भारतीय टेलीकॉम इंडस्ट्री में स्थिरता बनाए रखने के लिए सभी जरूरी उपाय करेगा। कंपनी ने अपने बयान में आगे बताया कि अपने ग्राहकों के हितों का ध्यान रखने के अलावा रिलायंस जियो भारतीय टेलीकॉम इंडस्ट्री को बनाए रखने के लिए जरूरी कदम भी उठाएगा।

भारती एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया ने टैरिफ रेट्स बढ़ाने का ऐलान कर दिया। इन कंपनियों ने कहा कि 3 दिसंबर से प्रीपेड कॉल और डेटा 40 प्रतिशत तक बढ़ेंगे।