Jansandesh online hindi news

‘ऑल-राउंडर’ ए48 स्मार्टफोन लॉन्च करेगा आईटेल त्योहारी सीजन से पहले

नई दिल्ली। आईटेल त्योहारी सीजन से पहले एचडी वॉटरड्रॉप डिस्प्ले से लैस एक ऑल-राउंडर नया स्मार्टफोन ए48 लॉन्च करने के लिए तैयार है। उद्योग के सूत्रों ने बुधवार को कहा कि, स्मार्टफोन में डुअल सिक्योरिटी, एआई डुअल कैमरा, फिंगरप्रिंट सेंसर, बड़ी डिस्प्ले और शानदार बैटरी बैकअप की सुविधा है। अपने प्रौद्योगिकी के लोकतंत्रीकरण के ²ष्टिकोण
 | 
‘ऑल-राउंडर’ ए48 स्मार्टफोन लॉन्च करेगा आईटेल त्योहारी सीजन से पहले

नई दिल्ली। आईटेल त्योहारी सीजन से पहले एचडी वॉटरड्रॉप डिस्प्ले से लैस एक ऑल-राउंडर नया स्मार्टफोन ए48 लॉन्च करने के लिए तैयार है। उद्योग के सूत्रों ने बुधवार को कहा कि, स्मार्टफोन में डुअल सिक्योरिटी, एआई डुअल कैमरा, फिंगरप्रिंट सेंसर, बड़ी डिस्प्ले और शानदार बैटरी बैकअप की सुविधा है।

अपने प्रौद्योगिकी के लोकतंत्रीकरण के ²ष्टिकोण का परिचय देते हुए आईटेल ने आगामी स्मार्टफोन को अपने ग्राहकों के लिए पैसे के लिए मूल्य को लक्ष्य बनाकर पेश करने की तैयारी की है।

स्मार्टफोन टियर-3 यूजर्स को टारगेट करेगा, जिसमें उनके लिए सभी जरूरतों के लिए ट्रेंडी फीचर्स से भरे एंट्री लेवल स्मार्टफोन के तौर पर इसे पेश किया जाएगा।

आईटेल ए48 को सभी सामान्य यूजर्स की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है, यह वित्तीय लेनदेन, बच्चों के लिए वर्चुअल शिक्षा, मनोरंजन या छोटे पैमाने पर व्यवसाय चलाने के लिए सही पसंद है।

इस साल प्रोडक्ट लॉन्चिंग को लेकर उत्साहित स्मार्टफोन ब्रांड अपने ग्राहकों को नेक्स्ट जेनरेशन के फीचर्स, शानदार किफायती और मूल्य प्रस्ताव के साथ तैयार किए गए मोबाइल और मनोरंजन अनुभव प्रदान करके भारत के लिए तकनीकी इनोवेशन की एक नई लहर लेकर आ रहा है।

आईटेल स्मार्ट गैजेट्स के साथ, हाल ही में लॉन्च किए गए टेलीविजन पोर्टफोलियो और दो सफल लॉन्च पूरा करने के बाद कंपनी अब अपने एंट्री लेवल यूजर्स के त्योहार को और अधिक खुशनुमा बनाने के लिए एक और फीचर-लोडेड स्मार्टफोन के लिए कमर कस रही है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।