Home Tech खबरें पैच जारी सैमसंग गैलेक्सी एस10 और नोट10 के लिए

पैच जारी सैमसंग गैलेक्सी एस10 और नोट10 के लिए

50
0

[object Promise]

सियोल। सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी लिमिटेड ने कहा है कि इसने गैलेक्सी एस10 और नोट10 में अल्ट्रासाउंड आधारित फिंगरप्रिंट स्कैनर में एक बग फिक्स करने के लिए सॉफ्टवेयर पैच जारी किया है। कुछ यूजर्स द्वारा यह पता लगाने के बाद कि सिलिकॉन-आधारित स्क्रीन पर किसी के भी फिंगरप्रिंट से भी एस10 और नोट10 सीरीज के डिवाइस को अनलॉक किया जा सकता है, सैमसंग को सुरक्षा मुद्दों पर आलोचना का सामना करना पड़ा।

समाचार एजेंसी योनहाप ने बुधवार को यूजर्स के लिए जारी एक अधिसूचना में सैमसंग के हवाले से कहा, “फिंगरप्रिंट स्केनर के कारण यूजर्स को हुई परेशानी के लिए हम माफी मांगते हैं।”

कंपनी ने आगे कहा, “हमने गैलेक्सी एस10 और नोट10 में अल्ट्रासाउंड आधारित फिंगरप्रिंट स्कैनर में एक बग फिक्स करने के लिए सॉफ्टवेयर पैच जारी किया है।”

दक्षिण कोरिया की दिग्गज कंपनी ने एस10 और नोट10 में सिलिकॉन-आधारित स्क्रीन कवर को प्रयोग में लाने वाले यूजर्स से कहा है कि वे इसे प्रोटेक्टिव केस से हटा दें और सभी पुराने फिंगरप्रिंट को डिलीट कर एक बार फिर से रजिस्टर करें।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।