Home Tech खबरें भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा 6000mAh बैटरी और 64MP ट्रिपल रियर...

भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा 6000mAh बैटरी और 64MP ट्रिपल रियर कैमरे वाला Samsung का ये स्मार्टफोन

45
0

[object Promise]

नई दिल्ली. Samsung Galaxy F41 स्मार्टफोन को भारत में हाल ही में लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन में 6000mAh की दमदार बैटरी के साथ 64MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। स्मार्टफोन को Flipkart की तरफ से दशहरा स्पेशल सेल (dussehra special sale) में बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। यह सेल 22 अक्टूबर से शुरू हो गई है, जो 28 अक्टूबर तक जारी रहेगी। इस सेल में Samsung Galaxy F41 स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है।

ऑफर और कीमत 

Samsung Galaxy F41 स्मार्टफोन को सेल में 3000 रुपये की छूट के साथ 16,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। Kotak बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड के साथ ही HSBC क्रेडिट कार्ड से फोन की खरीद पर 10% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वही Flipkart Axis bank क्रेडिट कार्ड पर 5% अनलिमिटेड कैशबैक दिया जा रहा है। साथ ही Axis bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर 5% छूट ऑफर की जा रही है। फोन को 1,500 रुपये प्रतिमाह EMI ऑप्शन पर भी खरीदा जा सकेगा।

स्पेसिफिकेशन्स 

Samsung Galaxy F41 एंड्राइड 10 ओएस पर काम करता है और इसे Exynos 9611 चिपसेट पर पेश किया गया है। इसमें 6.4 इंच का फुल एचडी+ सुपर एमोलेड Infinity-U डिस्प्ले दिया गया है। इसमें दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है। फोन के बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा दी गई है।

कैमरा और बैटरी

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 64MP का है, जबकि इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 5MP का तीसरा सेंसर दिया गया है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के 32MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। इसमें पावर बैकअप के लिए 6,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है।

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।