Jansandesh online hindi news

4 इंच वाला स्मार्टफोन होगा लॉन्च, Cubot कंपनी करेगी इंट्रोड्यूस

 | 
Image

डेस्क। वैसे तो इस समय कई फ़ोन्स ने भरतीय मार्किट में धावा बोला है। अलग अलग स्पेसिफिकेशन के साथ ये फ़ोन धमाके की Sale कर रहे हैं। इसी कड़ी में एक और फ़ोन निर्माता कंपनी ने अजीब मगर दिलचस्प फ़ोन को इंट्रोड्यूस करने की बात कही है। बता दें कि Cubot कंपनी की ओर से साझा की गई जानकारी के अनुसार कंपनी अपनी स्मार्टफोन सीरीज में पॉकेट साइज फ़ोन को इंट्रोड्यूज करने जा रही है। कंपनी ने इस फ़ोन के साइज के कारण किसका नाम भी पॉकेट साइज ही दिया है। 

Image

कंपनी की ओर से आने वाला यह फ़ोन इस सीरीज का पहला स्मार्टफोन होगा। इतना ही नहीं सूत्रों की माने तो कंपनी अपनी स्मार्टफोन सीरीज में कई और फ़ोन्स को इंट्रोड्यूज करेगी। Cubot Pocket smartphone का मकसद यूजर्स को स्मार्टफोन का इन-हैंड एक्सपीरियंस प्रदान करना है। स्मार्टफोन कंपनी मार्किट में यूनीक बनकर बड़ी जगह बनाना चाहती है। यह Pocket Size Smartphone वजन में तो हल्का होगा ही, साथ ही हथेली में भी आसानी से फिट बैठेगा। हल्का होने के साथ ही यह केवल 4 इंच का ही होगा।

Image

अब देखना ये है कि जहां लोग एक तरफ बड़ी डिस्पले वाले फ़ोन की ओर आकर्षित होते हैं Cubot का फ़ोन साइज फ़ोन कितनी ही जेबो पर अपना अधिकार बना पाता है। 

इस 4 इंच के Cubot Pocket size स्मार्टफोन में टेक्नोलॉजी के साथ कोई समझौता नहीं किया जाएगा। एक डिज़ाइनर बॉडी के साथ ही आपको एक आम स्मार्टफोन की सभी स्पेसिफिकेशन इस फ़ोन में दी जाएंगी। 

Image

इनमें रेट्रो लुक डिजाइन दिया गया है जो देखने में काफी सुंदर है। यह फ़ोन आपको इन कलर वेरिएंटस में उबलब्ध कराया जाएगा; जिसमें ब्लैक, पिंक, ग्रीन और पर्पल कलर शामिल हैं। इस मिनी फोन को आप जितनी आसानी के साथ हाथ में हैंडल कर पाएंगे, उतनी ही आसानी से अपनी जेब में भी कैरी कर सकेंगे और साथ ही आप इस फ़ोन को शोऑफ़ भी कर सकेंगे। Cubot Pocket Size स्मार्टफोन्स जाहिर तौर पर एक नया अनुभव देगा। 

Image

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।