Amazon Great Indian Festival Sale 2022 : प्राइम मेंबरशिप वालो को मिलेगा दोगुना फायदा

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. Tech खबरें

Amazon Great Indian Festival Sale 2022 : प्राइम मेंबरशिप वालो को मिलेगा दोगुना फायदा

Image


डेस्क। Amazon Great Indian Festival Sale 2022 का आगाज हो चुका है। वहीं फिलहाल 22 सितंबर, 2022 को सेल सिर्फ Prime Members के लिए शुरू हो चुकी है। जिनके पास प्राइम मेंबरशिप नहीं है वो यूजर्स 23 सितंबर से सेल में मिलने वाले फायदे ले पाएंगे।  
आपको बता दें कि ऐमजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच, टीवी, होम अप्लायंसेज पर डिस्काउंट मिलने वाला है। वहीं ऐमजॉन की इस सेल में Poco, Infinix, Tecno, Samsung, iQOO समेत कई ब्रैंड्स के स्मार्टफोन्स को छूट और ऑफर्स भी मिल सकेगा।
इसके साथ ही जिन यूजर्स के पास ऐमजॉन प्राइम की मेंबरशिप है वे ऐमजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2022 में डील को एक्सेस भी कर सकते हैं। आपको यह भी बता दें कि आम ग्राहकों के लिए सेल गुरुवार रात 12 बजे यानी 23 सितंबर से शुरू हो रही है।
Amazon Great Indian Festival Sale 2022
ऐमजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिव सेल 2022 के लिए SBI के साथ पार्टनरशिप भी की गई है साथ ही SBI क्रेडिट व डेबिट कार्ड के साथ शॉपिंग करने पर 10 प्रतिशत की छूट भी मिलेगी। इसके अलावा फेस्टिव सेल में चुनिंदा प्रोडक्ट के लिए लिमिटेड-टाइम लाइटनिंग डील भी उपलब्ध कराई जाने वाली है।
इस दौरान पॉप्युलर स्मार्टफोन के अलावा लैपटॉप, स्मार्टवॉच, हेडफोन और कंप्यूटर कंपोनेंट पर डिस्काउंट भी मिलेगा। ग्राहक इन प्रोडक्ट पर 75 फीसदी तक की छूट भी पा सकते हैं।
आपको बता दें कि द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में11 लाख से अधिक सेलर्स के साथ खरीदारी का मौका भी दिया जाएगा। Amazon.in पर कस्‍टमर्स को करोड़ों प्रोडक्‍ट उपलब्ध भी कराए गए हैं। जिनमें भारतीय एसएमबी और लोकल स्‍टोर्स के यू‍नीक प्रोडक्‍ट शामिल होंगे। 
वहीं गौर करने वाली बात है कि Flipkart पर भी 23 सितंबर से Flipkart Big Billion Days Sale का आयोजन किया जाना है। इसके साथ ही Flipkart Plus मेंबर्स के लिए सेल 22 सितंबर से ही शुरू हो गई है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश