Amazon Great Indian Festival Sale: टेक्नो ने घटा दिए अपने स्मार्टफोन के प्राइज

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. Tech खबरें

Amazon Great Indian Festival Sale: टेक्नो ने घटा दिए अपने स्मार्टफोन के प्राइज

Image


Tecno Mobile ने फेस्टिव सीजन के मौके पर अपने स्मार्टफोन्स पर छूट देने की घोषणा की है। साथ ही Amazon Great Indian Festival Sale में Tecno Festive Carnival का आयोजन भी किया जा रहा है। इस सेल में Tecno Spark 9, Tecno Spark 8T, Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition स्मार्टफोन इन सभी को छूट के साथ उपलब्ध भी कराया जाएगा। 
वहीं ऐमजॉन पर आयोजित इस सेल में वीकली लकी ड्रॉ का भी मौका है साथ ही इस लकी ड्रॉ के लिए यूजर्स को टेक्नो की वेबसाइट, ऐमजॉन, प्रिंट विज्ञापन, सोशल मीडिया आदि पर जाकर प्रमोशनल बैनर पर दिख रहे हैं जिसके लिए QR कोड को स्कैन कर आप रजिस्टर कर सकते हैं। 
इसके साथ ही उन्हें टेक्नो के आधिकारिक व्हाट्सऐप अकाउंट पर रीडायरेक्ट भी किया जाएगा। फिर यूजर को टेक्नो के ऑफिशल व्हाट्सऐप नंबर 9355070200 पर Hi लिखकर भी भेजना होगा।
इसके साथ ही टेक्नो के मुताबिक, टेक्नो फेस्टिव कार्निवल 23 सितंबर से शुरू होगा और 31 सितंबर तक चलने वाला है। आज हम आपको बतांगे ऐमजॉन पर टेक्नो के स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में…
Tecno Festive Carnival: – सेल में टेक्नो पॉप 5 एलटीई को ऑफर्स के साथ 8099 रुपये की जगह 5309 रुपये में बेचा जा सकेगा। इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल ड्यूल रियर कैमरा भी दिया गया है।
– टेक्नो स्पार्क 9 के 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट को 11,499 रुपये की जगह बैंक ऑफर्स के साथ 7,199 रुपये की प्रभावी कीमत पर उपलब्ध कराया जाना हैं।
टेक्नो स्पार्क 9 में 7 जीबी तक एक्सपेंडेबल रैम, 6.6 इंच एचडी+ 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट डिस्प्ले, 13 मेगापिक्सल AI ड्यूल कैमरा, 5000mAh बैटरी और ऐंड्रॉयड 12 जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।
– इसी के साथ टेक्नो स्पार्क 9 का 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट सेल में 8,549 रुपये में मिलने वाला है। 
– टेक्नो स्पार्क 8टी स्मार्टफोन को 12,999 रुपये की जगह बैंक ऑफर्स के साथ 7,649 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं टेक्नो स्पार्क 8T में 6.6 इंच फुलएचडी+ डॉट डिस्प्ले, 50 मेगापिक्सल ड्यूल रियर कैमरा और 5000mAh की बैटरी भी दी गई है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश