Jansandesh online hindi news

Apple New iOS Update: अब लाइव स्पोर्ट्स में मिलेगी ऐसी कमाल की सुविधा

 | 
Image

Apple New iOS Update: एप्पल ने बीते दिनों अपने iOS 16, macOS और बड़े अपडेट्स को रिलीज किया था अब इसके बाद कंपनी ने iOS 15.6, iPadOS 15.6 और macOS 12.5 को रोल आउट कर दिया है।

नए अपडेट के बाद यूजर्स टीवी एप में होने वाले लाइव स्पोर्ट्स को भी कंट्रोल कर पाएंगे।

इस फीचर के चलते यूज़र्स मैचों को दोबारा शुरू करके देख सकते हैं, जो चल रहे हैं। साथ ही यूजर्स को टिपिकल प्लेबैक ऑप्शन, फास्ट-फॉरवर्ड और रिवाइड का विकल्प भी दिया जा रहा है। नए अपडेट के चलते ही एक बग को भी ठीक कर दिया गया है। सूत्रों की माने तो एप्पल कुछ अन्य सिक्योरिटी पैचेस को भी रिलीज कर सकता है।


 

इसके अलावा एप्पल ने वॉच ओएस 8.7 और टीवी ओएस 15.6 का अपडेटेड वर्जन भी रिलीज किया है। इन अपडेट्स के जरिए कंपनी ने वॉच और टीवी में मौजूद बग्स को भी समाप्त कर दिया है। अब देखना ये होगा कि नए अपडेट्स यूजर्स को कितने पसंद आते हैं।

आपको बता दें कि हाल में ही भारत सरकार ने एप्पल वॉच 8.7 से पहले आए सभी ओएस वर्जन को यूजर्स के लिए खतरा बताया है। सरकार ने कहा कि पुराने OS पर साइबर अटैक का खतरा ज्यादा है। जिसके बाद एप्पल ने अपने सपोर्ट पेज पर पुराने वर्जन पर चलने वाली स्मार्ट वॉच में आई दिक्कतों की पुष्टि भी की है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।