Jansandesh online hindi news

बड़ा खुलासा: Elon musk के ट्विटर पर फर्जी फॉलोवर्स 

 | 
Image

डेस्क। Tesla के CEO और अरबपतियों में सबसे ऊपर गिने जाने वाले Elon Musk को लेकर एक ऑनलाइन ऑडिटिंग टूल ने दावा किया है कि मस्‍क के आधा से ज्‍यादा ट्विटर के फॉलोअर्स फर्जी हैं। इस खबर के सामने आते ही Elon Musk पर कई सवाल उठ रहें हैं।

यह खबर ऐसे समय पर सामने आई है, जब माइक्रो ब्‍लॉगिंग वेबसाइट को एलन मस्‍क ने खरीद लिया है। एलन मस्‍क ने ट्विटर को खरीदने के लिए 44 बिलियन डॉलर खर्च किए हैं। 

बता दें कि Elon musk के ट्विटर पर 90 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इसी कड़ी में ऑनलाइन ऑडिटिंग टूल स्पार्कटोरो पर ऑडिट की गई परिणामों से मिली  जानकारी के अनुसार मस्क के 53.3 प्रतिशत फॉलोअर्स नकली हैं।

नकली खातों से मतलब है कि या तो ये Spam खाते हैं या इनएक्टिव। NDTV की एक रिपोर्ट की माने तो इस टूल को कोई भी यूजर्स जांच करने के लिए एक्‍सेस कर सकता है। 

स्‍पार्कटोरो ने आगे बताया दी कि एलन मस्‍क के 41% नकली अनुयायियों का औसत है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।