Jansandesh online hindi news

बिल गेट्स की एलन मस्क पर तीखी टिप्पणी कहा ट्विटर को बत्तर बना देंगे

 | 
Image

डेस्क। अपने अन्य व्यावसायिक उपक्रमों के साथ एक मजबूत ट्रैक रिकॉर्ड के बावजूद, बिल गेट्स ने कहा कि टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलोन मस्क संभावित रूप से माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर को एक 'बदतर' प्लेटफॉर्म बना सकते हैं।

सीएनएन के अनुसार, गेट्स ने मस्क के ट्विटर के 44 अरब डॉलर के अधिग्रहण सौदे पर सावधानी बरतते हुए कहा कि मस्क "वास्तव में इसे और खराब कर सकता है।" 

 गेट्स ने कहा, "अगर आपको केवल पैसे की जरूरत है और महान इंजीनियरों को काम पर रखना है, तो वह शायद उतना ही अच्छा व्यक्ति है"। रिपोर्ट में कहा गया है कि हाल के हफ्तों में मस्क के साथ गेट्स के संबंधों पर जनता का ध्यान गया है, जब मस्क ने गेट्स की एक अप्रिय तस्वीर ट्वीट की और उन पर टेस्ला के स्टॉक को कम करने का आरोप लगाया।

गेट्स ने कहा था कि मस्क का ट्वीट "मुझे परेशान नहीं करता" और यह कहने से इनकार कर दिया कि क्या उन्होंने टेस्ला के खिलाफ दांव लगाया है।

गेट्स ने कहा, "यह संभव है कि स्टॉक नीचे चला गया और जिसने भी स्टॉक को कम किया, उसने पैसा कमाया, मुझे नहीं पता।"

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।