कम दाम में खरीदे जबर्दस्त स्मार्ट फोन, इतनी कीमत में मिल रहीं कमाल की स्पेसिफिकेशन

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. Tech खबरें

कम दाम में खरीदे जबर्दस्त स्मार्ट फोन, इतनी कीमत में मिल रहीं कमाल की स्पेसिफिकेशन

Image


Smartphones Under 10 Thousand Rupees: इंडियन मार्केट में ग्राहकों की जरूरत सुविधा को देखते हुए कई स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां अलग अलग दामों में शानदार स्मार्टफोन पेश करती हैं।
इंडियन मार्केट में आए दिन नए स्मार्टफोन भी लॉन्च होते हैं। यह स्मार्ट फोन ग्राहकों को अपने स्मार्ट फीचर आकर्षक डिजाइन से लुभाते भी हैं। वहीं कई बार कुछ ग्राहक सिर्फ यह सोच कर अपना मन मार जाते हैं कि बढ़िया स्मार्टफोन खरीदने के लिए जेब से मोटी रकम खर्च करनी पड़ती है। वहीं बजट ना हो तो ग्राहक स्मार्टफोन को देख कर ही मन भर लेते हैं। पर ऐसे ग्राहकों के बजट और सहूलियत का ध्यान भी स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों द्वारा रखा जाता है, जिन्हें सस्ती कीमत पर कुछ अच्छे की उम्मीद रहती है।
अगर आप भी स्मार्टफोन पर बहुत ज्यादा नहीं खर्च करना चाहते तो यह खबर आपके लिए बहुत खास है। 
बता दें कि इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सैमसंग का नाम मार्केट में काफी पॉपुलर है। कई ग्राहक सैमसंग के स्मार्टफोन को काफी पसंद भी करते हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि सैमसंग सस्ते बजट में Samsung Galaxy M13 और Samsung Galaxy F13 को पेश करता है। जिसकी कीमत की बात करें तो कंपनी स्मार्टफोन को मात्र 8,499 रुपये में पेश करती है। 
जहां Samsung Galaxy M13 में 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 6000 एमएएच की बैटरी मिलती है। वहीं इसी तरह Samsung Galaxy F13 में भी 50 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है।
इसी कड़ी में रेडमी का विकल्प भी आपके पास मौजूद है। स्मार्टफोन मेकर कंपनी रेडमी के स्मार्टफोन भी ग्राहकों की पसंद में शुमार हैं और कंपनी कम बजट में रेडमी Redmi 10A को पेश करती है। वहीं इसकी कीमत की बात करें तो कंपनी का ये स्मार्टफोन मात्र 7,469 रुपये में खरीदा जा सकता हैं। रेडमी के इस मॉडल में 5000 एमएएच की बैटरी 13 मेगापिक्सल का कैमरा भी मिलता है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश