Jansandesh online hindi news

COD को इतने मिलियन लोगों ने किया डाउनलोड टूट गए ढेरों रिकॉर्ड

 | 
Image

आज हम जिस मोबाइल शूटर का जिक्र कर रहे हैं, वह कॉल ऑफ ड्यूटी मोबाइल है, एक ऐसा गेम जो 2020 में एंड्रॉइड और आईओएस पर आने के बाद से नियमित रूप से कंटेंट ड्रॉप हो रहा है। उस समय बाजार पर हावी होने वाले अन्य बैटल रॉयल मोबाइल गेम्स के बावजूद, COD मोबाइल  एक स्टैंडआउट था और कॉल ऑफ ड्यूटी की समृद्ध-विस्तृत दुनिया को मोबाइल प्लेटफॉर्म पर लाया।  

Image

चार्लीइंटेल का कहना है कि वर्तमान में, एक्टिविज़न ब्लिज़ार्ड की वार्षिक रिपोर्ट के अनुसार, गेम के 650 मिलियन से अधिक डाउनलोड हैं। इस फ्री-टू-प्ले मोबाइल शूटर ने भारी लोकप्रियता देखी है और वारज़ोन के मुक्त होने के बावजूद खिलाड़ियों ने इसे पसंद किया है, हालांकि ऐसा नहीं है।

Image

यह ध्यान में रखते हुए कि मोबाइल गेमिंग का समय अंत में यहाँ है, कॉल ऑफ़ ड्यूटी: मोबाइल ने निश्चित रूप से अधिक खिलाड़ियों को आकर्षित किया है जब से यह फ्रैंचाइज़ी के अन्य खेलों की तुलना में सामने आया है जो केवल कंसोल और / या पीसी पर हैं। गेम के डाउनलोड के आकड़ो ने सबके होश उड़ा दिए।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।